main page

जेल में आर्यन खान को मिला कैदी नंबर 956, शाहरुख ने बेटे के लिए भेजा 4500 रुपये का मनी ऑर्डर

Updated 15 October, 2021 09:55:14 AM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की 14 अक्तूबर को कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया। अब कोर्ट 20 अक्तूबर को इस पर फैसला सुनाएगी। जमानत याचिका रद्द होने के कारण आर्यन को जेल में ही रहना पड़ेगा। आर्यन आर्थर जेल में कैद हैं। जेल में हर कैदी को एक नंबर दिया जाता है। आर्यन को 956 नंबर दिया गया है।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की 14 अक्तूबर को कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया। अब कोर्ट 20 अक्तूबर को इस पर फैसला सुनाएगी। जमानत याचिका रद्द होने के कारण आर्यन को जेल में ही रहना पड़ेगा। आर्यन आर्थर जेल में कैद हैं। जेल में हर कैदी को एक नंबर दिया जाता है। आर्यन को 956 नंबर दिया गया है।

Bollywood Tadka
जेल में कैदी नंबर को बंदी नंबर भी कहा जाता है। जेल में किसी भी कैदी को उसके नंबर से ही बुलाया जाता है। आर्यन को 956 नंबर से बुलाया जाएगा। जब तक आर्यन जेल में रहेंगे तब तक उन्हें बुलाने के लिए इसी नंबर का इस्तेमाल किया जाएगा। 

Bollywood Tadka
11 अक्तूबर को जेल में आर्यन को 4500 रुपये का मनी ऑर्डर आया था। आर्यन को ये मनी ऑर्डर उनके पिता शाहरुख खान ने भिजवाया था। आर्यन ने इस मनी ऑर्डर का इस्तेमाल अपने कैंटीन खर्चे के लिए किया है। जेल के नियम के अनुसार, एक कैदी को एक महीने में सिर्फ 4500 रुपये के मनी ऑर्डर की अनुमति है।

Bollywood Tadka
बता दें एनसीबी ने 2 अक्तूबर को क्रूज पर छापेमारी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया था। एनसीबी को खबर मिली थी कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी चल रही है। एनसीबी ने आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया था। आर्यन से लंबी पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को गिरफ्तार किया गया था।


 

Content Writer: Parminder Kaur

aryan khanprisoner number 956arthur jailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...