main page

कोर्ट की सुनवाई के लिए जाते हुए शाहरुख के बेटे की तस्वीर वायरल, NCB अधिकारियों के बीच हंसते नजर आए आर्यन

Updated 07 October, 2021 03:57:39 PM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्तूबर को क्रूज पर ड्रग पार्टी करते हुए हिरासत में लिया था। आर्यन से लंबी पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया था। एनसीबी लगातार इस मामले की जांच कर रही है। सोमवार को आर्यन को कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद रिमांड को 7 अक्तूबर तक बढ़ा दिया गया था। आज आर्यन की कस्टडी खत्म हो रही है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट की सुनवाई के लिए जाते हुए आर्यन की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्तूबर को क्रूज पर ड्रग पार्टी करते हुए हिरासत में लिया था। आर्यन से लंबी पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया था। एनसीबी लगातार इस मामले की जांच कर रही है। सोमवार को आर्यन को कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद रिमांड को 7 अक्तूबर तक बढ़ा दिया गया था। आज आर्यन की कस्टडी खत्म हो रही है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट की सुनवाई के लिए जाते हुए आर्यन की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में आर्यन एनसीबी के अधिकारियों के बीच वैन में बैठे नजर आ रहे हैं। आर्यन बिना मास्क के दिखाई दे रहे हैं। आर्यन हंसते हुए नजर आ रहे हैं। आर्यन की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख कर लोग काफी हैरान हैं।

Bollywood Tadka
बता दें आर्यन की गिरफ्तारी के बाद स्टार्स और फैंस लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। स्टार्स और फैंस शाहरुख के घर पर भी पहुंचे थे। सभी उम्मीद जता रहे हैं कि आज सुनवाई के बाद आर्यन को राहत मिल सकती है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aryan khanlaughingcourt hearingncb officersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...