main page

विदेशी शराब बेचेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन! भारत में वोडका ब्रांड लॉन्च करने की तैयारी

Updated 13 December, 2022 05:00:16 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले कुछ दिनों से इस वजह से चर्चा में हैं, क्योंकि वह जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। आर्यन ने खुद इस बात की घोषणा की थी कि बतौर राइटर और डायरेक्टर फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बीच अब उन्होंने नया बिजनेस करने की भी तैयारी कर ली है। आर्यन जल्द ही अपना वोडका ब्रांड लॉन्च करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले कुछ दिनों से इस वजह से चर्चा में हैं, क्योंकि वह जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। आर्यन ने खुद इस बात की घोषणा की थी कि बतौर राइटर और डायरेक्टर फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बीच अब उन्होंने नया बिजनेस करने की भी तैयारी कर ली है। आर्यन जल्द ही अपना वोडका ब्रांड लॉन्च करने जा रहे हैं।

वोडका ब्रांड के साथ मिलाया हाथ

रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान ने दुनिया की सबसे बड़ी शराब निर्माता कंपनी वोडका ब्रांड के साथ हाथ मिलाया है। बताया जा रहा है कि आर्यन का यह बिजनेस पार्टनरशिप में होगा, जिसके बारे में खुद स्टार किड ने एक बातचीत में जानकारी दी है। 


वोग इंडिया से बातचीत में आर्यन खान ने कहा कि हमारा परिवार जिन चीजों के प्रति जुनून महसूस करता है, हम उसी कारोबार में उतरते हैं। मेरी मां प्रोड्यूसर हैं, लेकिन वह इंटीरियर डिजाइनिंग पसंद करती हैं। उन्होंने खुद को कामयाब इंटीरियर डिजाइनर के रूप में स्थापित किया है। मेरे पिता एक्टर हैं, लेकिन उनकी एक वीएफएक्स कंपनी, एक प्रोडक्शन कंपनी भी है। हम सबको खेलों से प्यार है और करीब 10 साल पहले हम इस मैदान भी उतरे। 

 


उन्होंने बताया कि अगले साल की शुरुआत में बेवरेज कंपनी के जरिए व्हिस्की और रम जैसी ब्राउन स्पिरिट लॉन्च की जाएगी। तीनों की शुरुआत में एक प्रीमियम वोडका ब्रांड लॉन्च करने और बाद में ब्राउन स्पिरिट मार्केट में विस्तार करने की योजना है। आर्यन के मुताबिक़, वे अपने वोडका ब्रांड को शुरुआत में एशिया, यूरोप और उत्तरी अमेरिका के मार्केट में ले जाएंगे।


आर्यन ने बताया कि देश में फिलहाल प्रीमियम वोडका महाराष्ट्र और गोवा में मिल रहा है, जिसका नाम डायवोल है। इसे चार साल की प्लानिंग के बाद अब गोवा से पोलैंड ले जाया जा रहा है। अभी महाराष्ट्र में इसकी कीमत 5 हजार और गोवा में 4 हजार रुपए है। निकट भविष्य में यह कंपनी अपने प्रोडक्ट को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पश्चिम बंगाल और तेलंगाना के बड़े शहरों में पहुंचाने की तैयारी कर रही है।


आर्यन की कंपनी में बिजनेस पार्टनर यूरोप से हैं। एक हैं बंटी सिंह और दूसरी हैं, लैटी ब्लागोयेवा। तीनों ने मिलकर स्लैब वेंचर नाम की कंपनी लॉन्च की है। उन्होंने डिस्ट्रीब्यूशन और मार्केटिंग के लिहाज से दुनिया की सबसे बड़ी शराब निर्माता कंपनी Anheuser-Busch InBev (AB InBev) की लोकल ब्रांच के साथ करार किया है।

Content Writer: suman prajapati

Aryan Khanpartnerslaunchvodka brandIndiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...