main page

चौथी बार जमानत रद्द होने से टूटे शाहरुख के लाडले, बैरक के एक कोने में बैठे आर्यन नहीं कर रहे किसी से बात

Updated 21 October, 2021 11:28:38 AM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की 20 अक्तूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। इससे पहले आर्यन की 14 अक्तूबर को सुनवाई हुई थी, जिसे भी कोर्ट ने रद्द कर दिया था और 20 अक्तूबर को फैसला सुनाने की घोषणा की थी। कोर्ट ने आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। जमानत याचिका रद्द होने के बाद आर्यन आर्थर जेल में ही रहेंगे। जमानत रद्द होने की खबर जब जेल अधिकारी ने आर्यन को तो वे बहुत परेशान हो गए।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की 20 अक्तूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। इससे पहले आर्यन की 14 अक्तूबर को सुनवाई हुई थी, जिसे भी कोर्ट ने रद्द कर दिया था और 20 अक्तूबर को फैसला सुनाने की घोषणा की थी। कोर्ट ने आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। जमानत याचिका रद्द होने के बाद आर्यन आर्थर जेल में ही रहेंगे। जमानत रद्द होने की खबर जब जेल अधिकारी ने आर्यन को तो वे बहुत परेशान हो गए। 

Bollywood Tadka
जेल के सूत्रों ने बताया कि अपनी जमानत रद्द होने की खबर सुनकर आर्यन काफी परेशान हो गए थे। इस खबर से दुखी आर्यन बैरक के एक कोने में जाकर वह चुपचाप बैठ गए और वह किसी से कोई बातचीत नहीं कर रहे थे।
रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन 20 तारीख को होने वाली सुनवाई को लेकर काफी पॉजिटिव थे और उन्हें भी लग रहा था  उनकी जमानत हो जाएगी। अपनी जमानत खारिज होने की खबर से आर्यन काफी डिस्टर्ब हो गए हैं। आर्यन वहां मौजूद बाकी कैदियों से अपने निर्दोष होने की बातें भी किया करते थे।

Bollywood Tadka
बता दें आज आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी। वकील अमित देसाई और सतीश मानशिंदे आर्यन को जमानत दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे। इसी बीच शाहरुख आज सुबह बेटे आर्यन से मिलने आर्थर जेल पहुंचे हैं। दोनों के बीच 15 मिनट तक बात हुई। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aryan khanreactioncourtrejectedbailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...