main page

Reaction: जेलर ने बताया 'जमानत मिल गई', खबर सुन आर्यन के गुमसुम चेहरे में आ गई चमक

Updated 29 October, 2021 12:39:35 PM

गुरूवार का ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनवाई के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके दोनों दोस्तों को जमानत दे दी है। हाईकोर्ट का ऑर्डर आने के बाद तीनों को जेल से रिहा कर दिया जाएगा। बेटे की जमानत के बाद शाहरुख और गोरी खान बेहद खुश हैं। वहीं जब जेल में कैद आर्यन को उनकी जमानत की खबर दी गई तो उनका चेहरा भी खुशी से चमक उठा। आर्थर रोड जेल प्रशासन से मिली जानकरी के मुताबिक शाम 6 बजे खाना देते समय आर्यन को उनकी बेल की जानकारी दी गई। बेल की खबर सुनते ही आर्यन खुश हुआ और जेल कर्मचारी को थै

बॉलीवुड तड़का टीम. गुरूवार का ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनवाई के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके दोनों दोस्तों को जमानत दे दी है। हाईकोर्ट का ऑर्डर आने के बाद तीनों को जेल से रिहा कर दिया जाएगा। बेटे की जमानत के बाद शाहरुख और गोरी खान बेहद खुश हैं। वहीं जब जेल में कैद आर्यन को उनकी जमानत की खबर दी गई तो उनका चेहरा भी खुशी से चमक उठा।

 


आर्थर रोड जेल प्रशासन से मिली जानकरी के मुताबिक शाम 6 बजे खाना देते समय आर्यन को उनकी बेल की जानकारी दी गई। बेल की खबर सुनते ही आर्यन खुश हुआ और जेल कर्मचारी को थैंक्स कहा। जमानत की खबर सुन आर्यन के चेहरे पर खुशी और सुकून के भाव दिखे। उनके चेहरे पर चमक आ गई। 

 


बता दें, आर्यन की जमानत के बाद उनके पिता शाहरुख खान ने उनके वकील और टीम से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इस तस्वीर में शाहरुख काफी कमजोर दिखे। वकील ने बताया कि शाहरुख ने जेल में कैद आर्यन की टेंशन में खाना छोड़ दिया था और सिर्फ कॉफी ही पी रहे थे। लेकिन अब वो बेटे को कोर्ट से राहत मिलने के बाद बहुत खुश है। 


शाहरुख खान के अलावा उनके फिल्मी परिवार ने आर्यन की जमानत पर अपनी खुशी जाहिर की है।


 


Aryan KhanreactionbailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...