main page

ड्रग केस के 6 महीने बाद आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर की वापसी, बहन सुहाना को फिल्म 'द आर्चीज' के लिए दी बेस्ट विशेज

Updated 15 May, 2022 03:57:44 PM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अक्तूबर 2021 में ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान आर्यन ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। अब आर्यन ने ड्रग केस के 6 महीने बाद बहन सुहाना खान के लिए सोशल मीडिया पर वापसी की है, दरअसल सुहाना जोया अख्तर की फिल्म ''द आर्चीज'' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। आर्यन ने बहन सुहाना को पोस्ट शेयर कर फिल्म के लिए बेस्ट विशेज दी हैं।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अक्तूबर 2021 में ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान आर्यन ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। अब आर्यन ने ड्रग केस के 6 महीने बाद बहन सुहाना खान के लिए सोशल मीडिया पर वापसी की है, दरअसल सुहाना जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। आर्यन ने बहन सुहाना को पोस्ट शेयर कर फिल्म के लिए बेस्ट विशेज दी हैं। 

Bollywood Tadka
आर्यन ने इंस्टा स्टोरी में 'द आर्चीज' का पोस्टर शेयर कर लिखा- 'बेस्ट ऑफ लक बेबी सिस्टर, गो किक सम ऐस, फिल्म का टीजर शानदार नजर आ रहा है। हर कोई इसमें शानदार दिख रहा है। तुम सभी इस फिल्म में धमाका करने वाले हो।' आर्यन का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले शाहरुख खान ने भी पोस्ट लिखा था, जिसमें एक्टर ने बेटी को बधाई देते हुए सलाह भी दी। शाहरुख ने लिखा- 'याद रखना सुहाना खान, तुम हमेशा परफेक्ट नहीं हो सकतीं। तुम हमेशा वह करना जो तुम असलियत में हो. एक एक्टर के रूप में हमेशा सरल रहना। आलोचना और वाहवाही, तुम अपने साथ मत रखना। पर्दे पर आपका एक हिस्सा पीछे ही छूट जाता है, वह हमेशा आपका ही रहता है। तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है बेबी, लेकिन यह जानना कि लोगों के दिल का रास्ता कभी खत्म नहीं होता। आगे बढ़ती रहना और लोगों को हंसाती रहना। अब केवल तुम्हारे जीवन में लाइट, कैमरा और एक्शन होगा. एक दूसरे एक्टर को साइन किया जा चुका है।'

Bollywood Tadka


Aryan khanbaby sister suhana khanthe archiesarrestdrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...