FacebookTwitterg+Mail

कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई आशा नेगी ने अब तोड़ी चुप्पी, दिव्यांका को कहा-Thanks

asha negi react on her low neckline controversy
21 April, 2019 03:04:46 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कई बार वह अपनी इन्हीं तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो जाती हैं। हाल ही में आशा ने इन ट्रोलर्स को लेकर एक बयान दिया। इसके साथ ही उन्होंने टीवाी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का शुक्रिया भी किया। एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए आशा ने कहा कि मुझे लगता है कि यह मैं क्या पहनूं और किस में मैं कम्फर्टेबल हूं ये सब मैं खुद तय कर सकती हूं।

Bollywood Tadka,आशा नेगी इमेज,आशा नेगी फोटो,आशा नेगी पिक्चर

कोई मुझे ये नहीं बता सकता कि मेरे लिए क्या ठीक है और क्या नहीं। आशा ने आगे कहा कि  मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि दिव्यांका ने लोगों को इसका मुंह तोड़ जवाब दिया। सच कहूं तो मुझे इन सब बातों से फर्क भी नहीं पड़ता लेकिन जिस तरह हम एक्ट्रेसेस के बीच एकता है और हम एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं ये सच में बहुत अच्छी है। 

Bollywood Tadka,आशा नेगी इमेज,आशा नेगी फोटो,आशा नेगी पिक्चर

बता दें कि बीते दिनों जब आशा एक अवार्ड शो में गईं थीं तो यूजर्स ने उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल कर दिया था। इतना ही नहीं यूजर्स ने कहा था कि आशा को दिव्यांका से सीखना चाहिए कि कपड़े कैसे पहनते हैं।वहीं आशा के फैन ने इस पर लिखा कि दिव्यांका बहुत मोटी है इसलिए वह हमेशा ढकी रहती हैं। इसके बाद दिव्यांका और आशा के फैंस के बीच लड़ाई भी हुई थी। 

Bollywood Tadka,दिव्यांका त्रिपाठी इमेज,दिव्यांका त्रिपाठी फोटो, दिव्यांका त्रिपाठी पिक्चर

दिव्यांका का बयान

इसके बाद दिव्यांका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फैंस पूरे दिल से प्यार करते हैं और कई बार उन्हें नहीं पता होता है कि वे अपनी बातों से किसी को हर्ट भी कर रहे हैं। आशा के बारे में कहूं तो वह उन कपड़ों में खूबूसरत लग रहीं थीं। 

Bollywood Tadka,आशा नेगी इमेज,आशा नेगी फोटो,आशा नेगी पिक्चर

काम की बात करें तो आशा इन दिनों वेब सीरीज 'बारिश' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें आशा के अपोजिट शरमन जोशी हैं। एकता कपूर की ये वेब सीरीज 25 अप्रैल को रिलीज होगी।  


asha negi react low neckline controversy divyanka tripathiLatest Television News TV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...