main page

एक्स BF ऋत्विक के बर्थडे पर आशा नेगी का स्पेशल मैसेज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

Updated 07 November, 2020 10:58:06 AM

एक वक्त था जब  एक्ट्रेस आशा नेगी और एक्टर ऋत्विक धनजानी टीवी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी थी। पवित्र रिश्ता में बनी ये रील जोड़ी असल जिंदगी में भी कपल बन गई थी। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मुंबई: एक वक्त था जब  एक्ट्रेस आशा नेगी और एक्टर ऋत्विक धनजानी टीवी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी थी। पवित्र रिश्ता में बनी ये रील जोड़ी असल जिंदगी में भी कपल बन गई थी। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Bollywood Tadka

भले ही अब आशा और ऋत्विक अलग हो गए हों लेकिन आज भी इनके बीच अच्छी दोस्ती है। हाल ही में आशा ने ऋत्विक के लिए एक खूबसूरत मैसेज शेयर किया।

Bollywood Tadka

दरअसल 5 नंबवर को ऋत्विक धनजानी ने अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।  इस मौके पर  आशा नेगी ने भी एक्स बाॅयफ्रेंड ऋत्विक को बधाई दी और साथ एक स्पेशल मैसेज लिखा। आशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर में ऋत्वि की एक तस्वीर शेयर की और लिखा- 'बर्थडे की शुभकामनाएं ऋत्विक धनजानी।  इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ऋत्विक के अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और सफलता के लिए शुभकामनाएं।

 

 

इससे पहले जब आशा नेगी का बर्थडे था तब ऋत्विक धनजानी ने भी उन्हें शुभकानाएं दी थीं। ऋत्विक ने लिखा- '2020 में तुम्हारे बर्थडे के जश्न की सही परिभाषा। तुम खुद से प्यार करने वाली और आकृषण की निशानी हो। तुम्हारे जैसे, अपने आप को प्यार करने में सक्षम होना तुम्हारा सबसे सच्चा रूप है। अपने आप से प्यार करना की ही वह वजह है, जिसके चलते भगवान की रोशनी तुम पर चमकती रहती है।'

 

Bollywood Tadka

 


बता दें कि साल 2013 में आशा और ऋत्विक ने अपने रिश्ते को पब्लिकली अनाउंस किया था। दोनों एक साथ टीवी शो नच बलिए में नजर आए।उन्होंने ये शो जीता भी था। साल 2019 में दोनों की शादी की अफवाह भी उड़ी लेकिन इसके बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए। 

: Smita Sharma

asha negispecail postex boyfriendrithvik dhanjanibirthdayLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...