main page

रिवीलिंग ड्रेस में ऋत्विक की गर्लफ्रेंड का स्टनिंग लुक, तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

Updated 21 June, 2019 10:10:49 AM

टीवी एक्टर ऋत्विक धनजानी की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आशा नेगी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। कई बार वह अपनी इन्हीं तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो जाती हैं। हाल ही में आशा ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: टीवी एक्टर ऋत्विक धनजानी की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आशा नेगी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। कई बार वह अपनी इन्हीं तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो जाती हैं। हाल ही में आशा ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka,आशा नेगी इमेज,आशा नेगी फोटो,आशा नेगी पिक्चर,

इन तस्वीरों में आशा ऑल ब्लैक लुक में दिख रही हैं। शेयर की गई तस्वीरों में आशा ब्लैक ब्लेजर के साथ प्लाजो में बोल्ड अंदाज में दिखीं। आशा कातिलाना अंदाज से कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka,आशा नेगी इमेज,आशा नेगी फोटो,आशा नेगी पिक्चर,

डार्क मेकअप और खुले बाल आशा के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। आशा की यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को देखने के बाद तो फैंस कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे है।

Bollywood Tadka,आशा नेगी इमेज,आशा नेगी फोटो,आशा नेगी पिक्चर,

बता दें कि आशा ने 'पवित्र रिश्ता' में ऋत्विक के अपोजिट काम किया था। इसी सीरियल के सेट पर ऋत्विक और आशा की पहली मुलाकात हुई थी और फिर इनमें दोस्ती हुई और इस रिश्ते को प्यार में बदलने में देरी नहीं हुई। तब से लेकर आज तक अक्सर आशा और ऋत्विक अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Bollywood Tadka,आशा नेगी इमेज,आशा नेगी फोटो,आशा नेगी पिक्चर,

इस सीरियल के अलावा आशा 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'एक मुठ्ठी आसामान' में नजर आ चुकी हैं। काम की बात करें तो आशा की वेब सीरीज 'बारिश' हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें आशा के अपोजिट शरमन जोशी हैं।

: Smita Sharma

asha negistunningphotoshootrithvik dhanjaniLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...