main page

आशा पारेख को हो गया था शादीशुदा डायरेक्टर से प्यार, फिर किसी की दुल्हन ही नहीं बनी

04 December, 2019 05:03:45 PM

लेजेंड एक्ट्रेस आशा पारेख 77 साल की उम्र में भी सिंगल हैं। वह कहती हैं कि उन्हें शादी नहीं करने का कोई मलाल नहीं है। वह सिंगल भी बहुत खुश हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  लेजेंड एक्ट्रेस आशा पारेख 77 साल की उम्र में भी सिंगल हैं। वह कहती हैं कि उन्हें शादी नहीं करने का कोई मलाल नहीं है। वह सिंगल भी बहुत खुश हैं। 70 के दशक की इस एक्ट्रेस का सिल्वर स्क्रीन पर दबदबा अभी भी कायम है। वह अभी भी कई लोगों की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं।  'कटी पतंग', 'तीसरी मंजिल', 'दिल दे के देखों', 'घूंघट', 'छैया' और 'मेरी सूरत तेरी आंखे' जैसी 80 से ज्यादा फिल्में आशा पारेख की सिनेमा के प्रति समर्पण और प्रेम का प्रमाण हैं।

Bollywood Tadka

 
 अपनी आत्मकथा 'द हिट गर्ल' में आशा पारेख ने कई बातों का जिक्र किया है। वह अपने समय की सबसे अधिक भुगतान लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक थी। हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने प्यार के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह डायरेक्टर नासिर हुसैन से बेहद प्यार करती थी, लेकिन वह शादीशुदा थे। ऐसे में आशा पारेख ने सिंगल रहना चुना। हालियां इंटरव्यू में आशा ने कहा, "जितना मैं उनसे (नासिर हुसैन) से प्यार करती थी, मैं कभी भी उनके परिवार को तोड़ने और उनके बच्चों को दुख पहुंचाने का सोच भी नहीं सकती थी। यही बात अपने आप में सरल और संतोषजनक थी।”

Bollywood Tadka


आशा ने बताया कि कठिन वक्त में उन्हें दोस्तों का भरपूर साथ मिला। कुछ एक्ट्रेस दोस्त हैं, जिन्होंने कभी उन्हें अकेलापन महसूस नहीं होने दिया। मेरे अच्छे दोस्त हैं इसलिए अवसाद से मुकाबला कर सकी और अपनी पवित्रता को बनाए रखी।  शम्मीजी (नरगिस रबाड़ी) का पिछले साल निधन हो गया वे हमेशा मेरे साथ थीं।” 


Bollywood Tadka
आशा पारेख और नासिर ने 'दिल देके देखो में' साथ काम किया और जीवन के अंतिम वर्ष के दौरान उन्होंने नासिर हुसैन को नहीं देखा। 

 

Bollywood Tadka


Asha Parekh interviewlegendary actress Asha Parekhdirector Nasir HussainBollywoodEntertainment newsThe Hit GirlAsha Parekh
loading...