main page

इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन दे चुकी तनुश्री ने मुंडवाया सिर, अजीब लुक देख उड़ जाएंगे होश

Updated 13 November, 2017 03:06:45 PM

बॉलीवुड फिल्म ''आशिक बनाया आपने'' में हॉट किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस  तनुश्री दत्ता ने अपने किरदार से लोगों के पसीने छूड़ा दिए थे। आज भी अगर उनके गाने को लोग देखते हैं तो उनको याद करके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। 2004 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद तनुश्री ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में हॉट किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस  तनुश्री दत्ता ने अपने किरदार से लोगों के पसीने छूड़ा दिए थे। आज भी अगर उनके गाने को लोग देखते हैं तो उनको याद करके रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

Bollywood Tadka

2004 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद तनुश्री ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म आशिक बनाया आपने में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। वैसे फिल्म सफल भी रही लेकिन तनुश्री का करियर सफल नहीं हो सका।

Bollywood Tadka
हाल ही में तनुश्री दत्ता की एक तस्वीर सामने आईं जिसमें वह काफी अजीबोगरीब लुक में नजर आ रही हैं। बेहद बोल्ड और हॉट सीन देने वाली तनुश्री को आप देख पहचान नहीं पाएंगे। उनका अजीबोगरीब लुक सबको हैरान कर देने वाला है।

Bollywood Tadka

वे आखिरी बार 2010 में आई फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आईं थी। फिल्मों से दूर होने के बाद 2012 में उनकी बाल्ड लुक की फोटो सामने आई थी, जिसने सबको चौंका दिया था। 7 सालों से फिल्मों से दूर तनुश्री फिलहाल यूएस में है।

Bollywood Tadka

फिल्म 'फिरंगी' से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर रही तनुश्री की बहन इशिता दत्ता ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि तनुश्री ने अपना सिर क्यों मुंडवाया था, सवाल के जवाब में इशिता ने बताया, हिमालय परिक्रमा करने के दौरान उन्होंने अपना सिर मुंडवाया था।

Bollywood Tadka

परिक्रमा करने के बाद वे कैलाश मानसरोवर और लद्दाख गई थी। उन्होंने बताया कि उनकी बहन दिल की साफ है और इस बात की परवाह नहीं करती कि लोक उनके बारे में क्या सोचते हैं। जो उनका दिल कहता है वो वहीं काम करती हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Tanushree Duttaashiq banaya aapnelatest pictures

loading...