main page

देश में 2 करोड़ सब्सक्राइबर्स वाले तीसरे यूट्यूबर बने आशीष चंचलानी, चौतरफा हो रही चर्चा

18 August, 2020 02:32:26 PM

सोशल मीडिया आज लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया हैं। हर कोई अपना टेलेंट इस पर दिखा रहा हैं। यूटयूब बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म हैं इस काम के लिए। लोग अपना चैनल बना कर खूब नाम कमा रहे हैं। इनी लोगों में से हैं  आशीष चंचलानी जो देश के मशहूर यूट्यूबर हैं। हाल ही में आशीष ने दो करोड़ सब्सक्राइबर पूरे कर लिए हैं। आशीष इसकी खुशी मना रहे हैं। वह देश के तीसरे यूट्यूबर बन गए हैं जिसने दो करोड़ सब्सक्राइबर का आंकड़ा पूरा किया है।

मुंबई. सोशल मीडिया आज लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया हैं। हर कोई अपना टेलेंट इस पर दिखा रहा हैं। यूटयूब बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म हैं इस काम के लिए। लोग अपना चैनल बना कर खूब नाम कमा रहे हैं। इनी लोगों में से हैं  आशीष चंचलानी जो देश के मशहूर यूट्यूबर हैं। हाल ही में आशीष ने दो करोड़ सब्सक्राइबर पूरे कर लिए हैं। आशीष इसकी खुशी मना रहे हैं। वह देश के तीसरे यूट्यूबर बन गए हैं जिसने दो करोड़ सब्सक्राइबर का आंकड़ा पूरा किया है।

Bollywood Tadka

आशीष से पहले रोस्टर कैरीमिनाटी और कॉमेडियन अमित भड़ाना ये कीर्तिमान  हासिल कर चुके हैं। आशीष का यूट्यूब पर 'आशीष चंचलानी वाइंस' नाम से चैनल है जिसपर वह ज्यादातर कॉमेडी और कभी कभी प्रेरणादायक वीडियोज बनाकर शेयर करते हैं। वह मार्वेल सिने यूनिवर्स की फिल्मों और एक्टर अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन हैं और उनके साथ वीडियो भी बना चुके हैं।

Bollywood Tadka
आशीष ने अपने चैनल की शुरुआत साल 2014 में एक वीडियो 'तू मेरे बाप को जानता नहीं है' से की थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। उसके बाद आशीष लोगों को पसंद आने लगे। तभी से उनके यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर बढ़ना शुरू हुए और अब बढ़ते बढ़ते हैं उनकी संख्या दो करोड़ हो गई है। आशीष एक अच्छे कलाकार हैं जो एक वेब सीरीज 'क्लास ऑफ 2017' में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा पिछले साल रिलीज हुई हॉलीवुड की फिल्म 'मेन इन ब्लैक- इंटरनेशनल' में भी उनकी एक हल्की सी झलक दिखाई दी थी।

Bollywood Tadka
दो करोड़ सब्सक्राइबर जुटाने के बाद आशीष अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा  'यह मेरे लिए सबसे बड़ा और भावुक पल है। मैंने अपनी इस यात्रा की शुरुआत 'अब जाने दे आशु' से की थी। लेकिन, अब मैं 'अब जाने नहीं देगा आशु' तक पहुंच गया हूं। यह सब मेरे फैंस की वजह से ही संभव हो सका है। मैं और मेरी पूरी टीम इस समय खुशी के मारे पागल हो गए हैं। मैं महसूस कर रहा हूं कि यह छह साल मैंने अपने फैंस के साथ ही बड़े होते हुए गुजारे हैं। जो आज हम हैं, वह हमें हमारे फैंस ने ही बनाया है। उनके लिए सिर्फ धन्यवाद कहना काफी नहीं होगा। मुझे आशा है कि आगे भी वह हमें इसी तरह अपना समर्थन और प्यार देते रहेंगे।'

Bollywood Tadka


ashish chanchlanicompleted20 millionsubscribersyoutubesharesfeelingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...