main page

राज कौशल के निधन से सदमे में हैं आशीष चौधरी, बोले- मैं आपको हमेशा प्यार करूंगा मेरे राजी, जब तक मेरे भाई हम दोबारा नहीं मिलते

Updated 01 July, 2021 07:16:27 PM

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और डायरेक्टर राज कौशल ने 30 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। राज का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। राज के निधन से उनके परिवार साथ-साथ स्टार्स को भी बहुत बड़ा झटका लगा है। मंदिरा पति की मौत से पूरी तरह टूट गई है। राज के दोस्त भी उनके जाने से बेहद दुखी है। डायरेक्टर के दोस्त आशीष चौधरी ने राज के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर दुख जताया है।

मुंबई. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और डायरेक्टर राज कौशल ने 30 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। राज का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। राज के निधन से उनके परिवार साथ-साथ स्टार्स को भी बहुत बड़ा झटका लगा है। मंदिरा पति की मौत से पूरी तरह टूट गई है। राज के दोस्त भी उनके जाने से बेहद दुखी है। डायरेक्टर के दोस्त आशीष चौधरी ने राज के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर दुख जताया है।

Bollywood Tadka
आशीष ने राज के साथ चार तस्वीरें शेयर की हैं। पहली में दोनों काफी यंग नजर आ रहे हैं। दूसरी और आखिरी तस्वीर में आशीष राज के गालों पर किस करते दिखाई दे रहे हैं। तीसरी में राज आशीष से कुछ कह रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए आशीष ने लिखा- मेरे बड़े भाई, मेरे मार्गदर्शक, मेरा हैप्पी हिस्सा, मेरा पैंपर करने वाला शख्स चला गया। मेरा भाई जिसने मुझे हमेशा सपोर्ट किया मेरी बहन मोनिका की तरह वो भी चला गया। फिर भी उसने मेरे अंदर पॉजिटिविटी और कृतज्ञता भरी है। उसने मुझे ये बहुत अच्छे से सिखाया कि कैसे किसी भी तूफान से लड़ना है। आज भी मैं उसके लिए यही करूंगा। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा। मेरे राजी, तब तक मेरे भाई जब तक हम दोबारा नहीं मिलते। फैंस और स्टार्स इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और दुख जता रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें आशीष, मंदिरा और राज कौशल के काफी करीब थे। निधन से एक दिन पहले राज ने आशीष और बाकी दोस्तों संग पार्टी की थी। आशीष को राज की पार्टीज में अक्सर देखा जाता था। उनके तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Ashish Chaudharyremembersmandira bedihusband raj kaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...