main page

26/11 हमले में आशीष चौधरी ने खोया अपना परिवार, गोलाबारी के दौरान होटल के अंदर ही थे विजय आनंद और उनकी वाइफ

26 November, 2020 01:11:48 PM

26/11 भारत के इतिहास का वो काला दिन है, जिसे सुनते आज भी लोगों का दिल दहल जाता है। 12 साल पहले इसी दिन देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक आतंकवादी हमला हुआ था। 160 से ज्यादा लोग मारे गए थे और 300 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। इस हमले बॉलीवुड एक्टर आशीष चौधरी की परिवार और विजय आनंद भी अपनी वाइफ के साथ शामिल था। इसलिए ये दिन एक्टर्स की जिंदगी का बेहद दर्दनाक दिन साबित होता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 26/11 भारत के इतिहास का वो काला दिन है, जिसे सुनते आज भी लोगों का दिल दहल जाता है। 12 साल पहले इसी दिन देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक आतंकवादी हमला हुआ था। 160 से ज्यादा लोग मारे गए थे और 300 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। इस हमले बॉलीवुड एक्टर आशीष चौधरी की परिवार और विजय आनंद भी अपनी वाइफ के साथ शामिल था। इसलिए ये दिन एक्टर्स की जिंदगी का बेहद दर्दनाक दिन साबित होता है। 

Bollywood Tadka


26/11 के हमले में एक्टर आशीष चौधरी की बहन और जीजाजी में शामिल थे। आशीष के जीजा और दीदी इस दिन ताज होटल में डिनर के लिए गए थे। तभी वह आतंकी हमला हुआ और उन्होंने गोलीबारी शुरू हो गई। आशीष दो दिन तक होटल के बाहर खड़े रहे। दो दिन बाद उन्हें अपनी बहन की मौत की खबर मिली। 

Bollywood Tadka


आशीष ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि 26/11 मुंबई हमले के बाद मैं 40 दिनों तक डिप्रेशन में चला गया था। ये मेरे पूरे परिवार के लिए बेहद बुरा वक्ता था।

 

Bollywood Tadka


वहीं एक्टर विजय आनंद भी इस हमले से बाल-बाल बचे थे। 26 नवंबर को एक्टर अपनी वाइफ और एक्ट्रेस सोनाली खरे के साथ ताज होटल में डेट पर गए थे और वहां जाने के 10 मिनट बाद ही आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी थी। 

Bollywood Tadka


एक इंटरव्यू में सोनाली खरे ने बताया था कि हमारे जाने के 10 मिनट में ही फायरिंग शुरू हो गई थी। पहले हमें अंदाजा नहीं हुआ, हमें लगा कि कोई गैंगवॉर चल रहा है। आतंकवादी धड़ाधड़ गोलियां चला रहे थे। ऐसे में वह जान बचाने के लिए अपने पति के साथ होटल के किचन में छिप गई थीं। सोनाली के मुताबिक किचन में उन दोनों के अलावा 40 लोग भी छिपे हुए थे। 10 घंटे तक सभी उसी जगह मौत की आहट सुनते रहे थे। हालांकि, कुछ वक्त के बाद ब्लैक कैट कमांडो वहां पर पहुंच गए और सभी की जान बच गई। 


Ashish Chaudharysisterbrother-in-lawkilled26/11 attackBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...