main page

Beach Side से हॉट तस्वीरें शेयर कर ऐश्ले ग्राहम ने इंटरेनट पर मचाई तबाही, स्विमसूट पहन दे डाले ऐसे ऐसे पोज

Updated 07 June, 2023 05:52:05 PM

ऐशले ग्राहम हॉलीवुड की टॉप बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक से फैंस के होश उड़ा देती हैं। अब हाल ही में ऐशले ने इंस्टाग्राम पर अपनी बीच साइड तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरेनट पर खूब तबाही मचा रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद हॉट लुक देखने को मिल रहा है, जिसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ऐशले ग्राहम हॉलीवुड की टॉप बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक से फैंस के होश उड़ा देती हैं। अब हाल ही में ऐशले ने इंस्टाग्राम पर अपनी बीच साइड तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरेनट पर खूब तबाही मचा रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद हॉट लुक देखने को मिल रहा है, जिसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में ऐशले ग्राहम ब्लैक कलर के स्विमसूट में बेहद हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक स्विमसूट में एक्ट्रेस अपने एक्सेल साइज फिगर कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट कर रही हैं और डीप नेक में उनके क्लीवेज साप नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

नेक पर पहना सिल्वर नेकलेस भी खूब अटेंशन खींच रहा है। इस लुक को ऐशले ने हाई बन और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में हॉलीवुड हसीना का बेहद हॉट लग रही हैं और बीच साइड टैरिस पर खड़े होकर कैमरे के सामने कातिलाना पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, ऐशले ग्राहम हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह सोशळ मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों से भरा है। इंस्टा अकाउंट पर एक्ट्रेस की 20.7M फैन फॉलोइंग है।


 

Content Writer: suman prajapati

Ashley GrahaminternetsharingphotosBeach SideHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...