main page

जालीदार ब्लैक ड्रेस में Ashley Graham ने मचाया तहलका, रेड कार्पेट पर बोल्ड लुक से उड़ाए सबके होश

Updated 09 December, 2022 02:12:18 PM

एशले ग्राहम हॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। गुरुवार की रात एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित टाइम पर्सन ऑफ द ईयर रिसेप्शन में स्पॉट किया गया, जहां वह रेड कार्पेट पर अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती दिखीं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एशले ग्राहम हॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। गुरुवार की रात एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित टाइम पर्सन ऑफ द ईयर रिसेप्शन में स्पॉट किया गया, जहां वह रेड कार्पेट पर अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती दिखीं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान एशले ग्राहम ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। ब्लैक शॉर्ट्स के साथ जालीदार आउटफिट में वह बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहनी हैं और हाथों में हैंड पर्स कैरी किया है।

Bollywood Tadka

नेक पर चेन और न्यूड मेकअप से लुक को कंप्लीट किए वह काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं और रेड कार्पेट पर एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


इस इवेंट में वह अपने पति Justin Ervin के साथ पहुंची, जिसके साथ वह जबरदस्त केमिस्ट्री बनाती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

बता दें,  35 की सुपरमॉडल ने जनवरी में जुड़वाँ बच्चों का स्वागत किया था, जिसके बाद उन्हें बहुत कम इवेंट में देखा गया।
 

Content Writer: suman prajapati

Ashley Grahamlooks boldsheer dressTIME Person Of The Year ReceptionHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...