main page

प्रिंटिड ब्लेजर में अमांडा होल्डन का स्टाइलिश अंदाज,पिंक शर्ट- जाॅगर में Heart FM के बाहर एशले ने भी दिखाया कूल लुक

Updated 08 June, 2022 11:21:49 AM

हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा होल्डन और अमेरिकन सिंगर एशले रॉबर्ट्स को अक्सर की अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अमांडा होल्डन और एशले रॉबर्ट्स की तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इन दोनों हसीनाओं को Heart FM के बाहर देखा गया। इस दौरान दोनों का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो एशले पिंक शर्ट, स्लिक ब्लू जाॅगर में कूल दिखीं।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा होल्डन और अमेरिकन सिंगर एशले रॉबर्ट्स को अक्सर की अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अमांडा होल्डन और एशले रॉबर्ट्स की तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में इन दोनों हसीनाओं को Heart FM के बाहर देखा गया। इस दौरान दोनों का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो एशले पिंक शर्ट, स्लिक ब्लू जाॅगर में कूल दिखीं। 

Bollywood Tadka

शेड्स, मिनिमल मेकअप से एशले ने अपने लुक को पूरा किया। हेयरस्टाइल की बात करें तो एशले पोनी बना रखी थी।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही एशले ने हाई हील्स पेयर किए थे। इस दौरान हसीना ने पिंक कलर का पर्स कैरी किया थी। 

Bollywood Tadka

दूसरी ओर अमांडा होल्डन के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक प्रिंटिड ब्लेजर-पैंट में स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप,ब्लैक शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान अमांडा ने हील्स पेयर किए हैं। फैंस इन दोनों हसीनाओं के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Ashley RobertsAmanda HoldenspottedHeart FMHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...