main page

हरिद्वार में हो रही 'ड्रीमी सिंह' की शूटिंग, मेन लीड अस्मित पटेल और डायरेक्टर समीर भटनागर ने फिल्म को लेकर कही ये बीत

Updated 11 January, 2022 11:33:37 AM

फिल्म ''ड्रीमी सिंह'' की शूटिंग इन दिनों हरिद्वार में चल रही है, जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई स्टार्स सेट पर पहुंच रहे है। आई रियलिटी फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ''ड्रीमी सिंह'' के सेट पर हरिद्वार पहुंचे स्टार्स काफी उत्साहित है। फिल्म में एक्टर अस्मित पटेल मुख्य कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में बातचीत में उन्होंने बताया कि फ़िल्म के मुख्य कलाकार एवं हीरो अस्मित पटेल ने बात चीत में बताया कि उत्तराखंड पूरे भारत मे एक खूबसूरत प्रदेश है यहां की लोकेशन बहुत ही सुंदर है

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'ड्रीमी सिंह' की शूटिंग इन दिनों हरिद्वार में चल रही है, जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई स्टार्स सेट पर पहुंच रहे है। आई रियलिटी फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'ड्रीमी सिंह' के सेट पर हरिद्वार पहुंचे स्टार्स काफी उत्साहित है।

Bollywood Tadka


फिल्म में एक्टर अस्मित पटेल मुख्य कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में बातचीत में उन्होंने बताया कि फ़िल्म के मुख्य कलाकार एवं हीरो अस्मित पटेल ने बात चीत में बताया कि उत्तराखंड पूरे भारत मे एक खूबसूरत प्रदेश है यहां की लोकेशन बहुत ही सुंदर है यहां फिल्मो की शूटिंग के लिए बहुत कम लोग आते है यह एक आश्चर्यजनक बात है। यहां की सरकार को शूटिंग के लिए प्रोतसाहन और ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देनी चाहिए जिस से और प्रदेशो की तरह यहां भी ज्यादा फिल्मो की शूटिंग के लिए लोग आएं। उन्होंने बताया कि बार बार हरिद्वार आना चाहूंगा क्योकि यहाँ का माहौल बहुत ही शांत है इस से पहले भी ऋषिकेश आ चुका हूं। हरिद्वार में अभी तक सिर्फ हर की पोड़ी ही गया हूं। अगर मौका लगेगा तो ऋषिकेश जरूर जाऊंगा।

Bollywood Tadka


फ़िल्म निदेशक समीर भटनागर ने बताया कि यह फ़िल्म पांच बच्चों की कहानी पर आधारित है जिसमे अनाथ बच्चों के विभिन्न मुद्दों को दर्शाया गया है ।

Bollywood Tadka


कई फिल्मो में बाल कलाकार की भूमिका निभा चुके जावेद हैदर भी इस फ़िल्म में काम कर रहे है। वह लगभग 300 फिल्मो में काम कर चुके हैं।

Bollywood Tadka


मशहूर एक्टर गोविंदा के भांजे कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह भी शीघ्र ही शूटिंग में भाग लेने हरिद्वार पहुंच रही हैं।

Bollywood Tadka


इसी प्रकार लगभग सभी कलाकारों कलाकरो से हमारी बात चीत हुई है सभी कलाकार हरिद्वार में शूटिंग करने से उत्साहित है।

Bollywood Tadka


बता दें, फिल्म 'ड्रीमी सिंह' मुख्य रूप से फ़िल्म 'बंजारन' की कहानी पर आधारित है ।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

ActorAshmit PatelDirectorSameer BhatnagartalksfilmDreamy SinghshootHaridwarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...