main page

अशोक और निवेदिता ने पुलिसकर्मियों को बांटे आमरस और पुरी के 180 प्लेट्स, कपल की ऐसी सेवा ने जीता लोगों का दिल

20 May, 2020 06:58:30 PM

कोविड-19 के साथ पूरा देश जूझ रहा है। कोरोना योद्धा (डॉक्टर, पुलिसकर्मी और सफाई कर्मी) खुद को जोखिम में डालकर देश की सेवा में लगे हुए हैं और आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स लोगों और कोरोना वॉरियर्स की बढ़-चढ़ कर मदद कर रहे हैं और उन्हें हर तरीके की सुविधा देने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म एक्टर अशोक सराफ और उनकी वाइफ एंड एक्ट्रेस निवेदिता जोशी सराफ ने पुलिसकर्मियों की सेवा कर लोगों का दिल जीत लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोविड-19 के साथ पूरा देश जूझ रहा है। कोरोना योद्धा (डॉक्टर, पुलिसकर्मी और सफाई कर्मी) खुद को जोखिम में डालकर देश की सेवा में लगे हुए हैं और आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स लोगों और कोरोना वॉरियर्स की बढ़-चढ़ कर मदद कर रहे हैं और उन्हें हर तरीके की सुविधा देने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म एक्टर अशोक सराफ और उनकी वाइफ एंड एक्ट्रेस निवेदिता जोशी सराफ ने पुलिसकर्मियों की सेवा कर लोगों का दिल जीत लिया है। 

Bollywood Tadka
दरअसल, एक्टर अशोक सराफ और उनकी पत्नी निवेदिता ने बीते मंगलवार ओशिवारा पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के लिए 180 खाने की प्लेट्स का इंतजाम किया, जिसमें आमरस और पुरी शामिल थी। उनका कहना है कि पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में आम का आनंद नहीं ले पा रहे हैं। तो ऐसे में उनकी ये इच्छा पूरी करने और धन्यवाद करने का सही मौका है। लोग स्टार्स की कोरोना योद्धाओं के लिए इस तरह की मदद की खूब सराहना कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

अशोक सराफ ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया, "हमने हमेशा पुलिसकर्मियों का सम्मान किया है, लेकिन अब इस मुश्किल दौर में उनका काम और दोगुना हो गया है। अब आम का मौसम है, हमने स्थानीय कैटरर की मदद से उन्हें आमरस और पुरी का भोजन देने का फैसला किया।'' 
बता दें इससे पहले बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पुलिसकर्मियों, डॉक्टर्स, सफाईकर्मियों और महामारी से पीड़ित लोगों की मदद के लिए योगदान दे चुकें हैं। जिसमें एक्टर अक्षय कुमार, सोनू सूद, फरहान अख्तर, उर्वशी रौतेला और ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं। 
 


Ashok sarafNiveditadistributedplatespolicemenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...