main page

ट्विटर पर धमकी भरे लेटर को लेकर भिड़े अशोक पंडित और अनुराग कश्यप

28 July, 2019 09:18:56 PM

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली। बता दें अनुराग समेत 49 फिल्मी कलाकारों ने देश में बढ़ती मॉब लिचिंग की घटनाओं पर चिंता ज़ाहिर करते हुए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी थी। कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस चिट्टी को शेयर किया था। जिसके बाद अनु

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली। बता दें अनुराग समेत 49 फिल्मी कलाकारों ने देश में बढ़ती मॉब लिचिंग की घटनाओं पर चिंता ज़ाहिर करते हुए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी थी। कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस चिट्टी को शेयर किया था। जिसके बाद अनुराग कश्यप को जान से मारने की धमकी दी गई। इसी के साथ कई लोगों ने इसका विरोध भी किया गया।
Bollywood Tadka
फिल्मकार अशोक पंडित ने अनुराग कश्यप को ट्वीट करते हुए लिखा, "तुम्हारे लेटर का किसी पर कोई फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि यह इसे मिले रिस्पॉन्स से ही तबाह हो गया। तुम्हें ये डस्टबिन में पड़ा मिलेगा। विकास बहल की फिल्म सुपर 30 की कामयाबी से तुम्हारे दिमाग पर क्या असर पड़ा है हमें ये भी पता है। क्योंकि उसके खिलाफ रचा गया तुम्हारा षड्यंत्र नाकाम हो गया।"
Bollywood Tadka
लेकिन अनुराग कश्यप ने कुछ ही देर में अशोक पंडित के इस ट्वीट का जवाब दिया।
Bollywood Tadka
उन्होंने लिखा, "यदि एक लेटर उन पर इतना प्रभाव डाल पाता तो उन्हें झूठी कहानियां बनाने वाली और साइन करने वालों पर झूठे आरोप लगाने वाली पूरी ट्रोल आर्मी की जरूरत नहीं पड़ती, ताकि वह झूठ का बचाव कर सकें।
Bollywood Tadka
क्या होगा यदि हम सत्ता में बैठे हर उस आदमी से सवाल करने लगें जो खुद की ही सेवा कर रहा है।''


ashok panditanurag kashyapthread laterbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar
loading...