main page

नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर भड़के अशोक पंडित की शो से हटाने की मांग

Updated 16 February, 2019 10:39:03 AM

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की पूरा देश निंदा कर रहा है। हर किसी के मन में आक्रोश है। देश का हर नागरिक चाहता है कि भारत सरकार इन आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब दे। हर कोई इस पर अपने विचार प्रकट कर रहा है।

मुंबईः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की पूरा देश निंदा कर रहा है। हर किसी के मन में आक्रोश है। देश का हर नागरिक चाहता है कि भारत सरकार इन आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब दे। हर कोई इस पर अपने विचार प्रकट कर रहा है। लेकिन पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इस हमले पर एक ऐसा बयान दे दिया जिसे सुन हर कोई भड़क रहा है। हाल ही में फिल्म निर्मात अशोक पंड़ित का भी गुस्सा नवजोत सिंह सिद्धू पर फूट पड़ा। अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा-"मैं सोनी टीवी और 'द कपिल शर्मा शो' से नवजोत सिंह सिद्धू को बर्खास्त करने की अपील करता हूं। वो पाकिस्तान के समर्थक हैं, जो एक आतंकवादी राष्ट्र है।"

Bollywood Tadka

लोगों ने भी किया ट्रोल 

बता दें कि सिद्धू के इस बयान के बाद लोग भी उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।  लोगों ने सोनी टीवी और कपिल शर्मा से मांग की है कि उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाए। साथ ही लोगों ने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो वो कपिल शर्मा शो को देखना बंद कर देंगे।

Bollywood Tadka

सिद्धू का बयान

इस हमले पर सिद्धू ने कहा था कि 'आतंकवाद का कोई देश और धर्म नहीं होता और न ही आंतकवादियों की कोई जाति होती है।'

Bollywood Tadka,नवजोत सिंह सिद्धू इमेज,नवजोत सिंह सिद्धू पिक्चर, नवजोत सिंह सिद्धू फोटो,

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपुरा में ये हमला उस वक्त हुआ जब सीआरपीएफ के जवानों को श्रीनगर से पुलवामा ले जाया जा रहा था। इस काफिले में सीआरपीएफ की करीब 78 गाड़ियां थीं। बताया जा रहा है कि इस हमले का मास्टरमाइंड भी मसूद अजहर ही है। जिस तरह से पाकिस्तान के पीओके में बैठ कर उरी हमले की साजिश रची गई थी ठीक उसी तरह ही इस हमले की साजिश भी की गई। 
 

: Smita Sharma

ashok pandit hindi newsdemandsony tvremovenavjot singh sidhu hindi newsthe kapil sharma showBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News

loading...