main page

सोनिया गांधी की गठबंधन नीति पर प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने कसा तंज, बोले- 23 मई को शोक सभा...

Updated 17 May, 2019 04:36:35 PM

पूरे देश में इस समय लोकसभा चुनाव जारी हैं अब तक 6 चरणों में मतदान हो चुके हैं। वहीं दूसरी ओर बीजेपी के विपक्ष खड़ी पार्टियाों ने एकजुट होना शुरू कर दिया है। हर पार्टी अपनी किसी ना किसी गठबंधन का हिस्सा बनने की कोशिश कर रही है। वहीं खबरें हैं कि बीजेपी के विपक्ष में उतरी कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने मिशन 272 के लिए गठबंधन की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है।

मुंबई: पूरे देश में इस समय लोकसभा चुनाव जारी हैं अब तक 6 चरणों में मतदान हो चुके हैं। वहीं दूसरी ओर बीजेपी के विपक्ष खड़ी पार्टियाों ने एकजुट होना शुरू कर दिया है। हर पार्टी अपनी किसी ना किसी गठबंधन का हिस्सा बनने की कोशिश कर रही है। वहीं खबरें हैं कि बीजेपी के विपक्ष में उतरी कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने मिशन 272 के लिए गठबंधन की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है।

 

बता दें कि सातवें चरण का मतदान 19 मई को होना बाकी है और इसके बाद 23 मई को चुनाव के नतीजे आ जाएंगे। बाॅलीवुड स्टार्स भी लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं और अपनी-अपनी पार्टी का सपोर्ट कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर सोनिया गांधी को लेकर तंज कसा है।

 

अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में मीडिया की उस रिपोर्ट का जिक्र करते हुए लिखा-'23 मई को महाठगबंधन की शोक सभा का आयोजन किया जाएगा।' यही नहीं, अशोक पंडित ने सोनिया गांधी की इस कवायद को 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' भी बताया। बता दें कि अशोक पंडित सोशलम मीडिया पर अक्सर ऐसे ट्वीट करते रहते हैं। कई बार ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर के साथ उनके ट्वीट खूब वायरल होते हैं और उनकी नोक-झोंक खूब पढ़ी भी जाती हैं।

: Smita Sharma

producerashoke panditreactionsonia gandhimissionlok sabha results 2019lok sabha election 2019BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...