main page

अश्विनी अय्यर तिवारी की किताब 'मैपिंग लव' श्रीमती सुधा मूर्ति के साथ 'बेस्टसेलिंग बुक' सूची में हुई शामिल

Updated 16 September, 2021 03:11:59 PM

अश्विनी अय्यर तिवारी की किताब मैपिंग लव को हाल ही में लॉन्च किया गया था और लॉन्च के बाद से ही इस किताब की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म निर्माता ने अब उसी पर अपनी भावनाओं को कलमबद्ध करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

नई दिल्ली। अश्विनी अय्यर तिवारी की किताब मैपिंग लव को हाल ही में लॉन्च किया गया था और लॉन्च के बाद से ही इस किताब की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म निर्माता ने अब उसी पर अपनी भावनाओं को कलमबद्ध करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। 

अश्विनी ने सोशल मीडिया पर अपनी किताब की एक तस्वीर पोस्ट की है, जो दो प्रमुख अखबारों की रीकॉमेंडेशन सूची में 'टॉप 5 बेस्टसेलर फिक्शन' सूची में शामिल हो गई है। तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी भावनाओं को बताते हुए एक नोट भी लिखा है और उन लोगों को धन्यवाद दिया जो उनकी यात्रा का हिस्सा थे। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ashwiny Iyer Tiwari (@ashwinyiyertiwari)

अश्विनी की किताब सुधा मूर्ति के साथ सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबों में शामिल हो गयी है। साथ ही, फिल्म निर्माता मिस्टर और मिसेज नारायण मूर्ति की जीवन कहानी पर भी एक फिल्म बना रही हैं। 

फाडू के साथ अश्विनी सोनी लिव के साथ अपने पहले सहयोग का नेतृत्व करेंगी और यह उनके डिजिटल डेब्यू को भी चिह्नित करेगा।  उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में ज़ी5 की 'ब्रेकपॉइंट' भी है।


Ashwiny Iyer TiwariBookMapping LoveBestselling BookSudha Murthyअश्विनी अय्यर तिवारी
loading...