main page

जैकलीन-बादशाह के गाने पर हिमांशी ने लगाए ठुमके, लेडी लव का डांस देख आसिम ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 01 April, 2020 11:55:41 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के विवादित शो ''बिग बाॅस 13'' से एक-दूसरे के करीब आए आसिम रियाज औऱ हिमांशी खुराना को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हालांकि देश में हुए इस लाॅकडाउन की वजह से दोनों अलग-अलग हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के विवादित शो 'बिग बाॅस 13' से एक-दूसरे के करीब आए आसिम रियाज औऱ हिमांशी खुराना को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हालांकि देश में हुए इस लाॅकडाउन की वजह से दोनों अलग-अलग हैं। इसके चलते ये कपल मिल नहीं पा रहा लेकिन इस सोशल मीडिया के जमाने दोनों इन प्लेटफॉर्म्स पर एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं। हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टा अकाुंट पर एक वीडियो शेयर किया।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में सिंगर बादशाह और जैकलीन के हालिया रिलीज गाने गेंदा फूल पर डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में वह ब्लैक साड़ी में दिख रही हैं। इस साड़ी में वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं।  

Bollywood Tadka

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि वो क्‍वारंटाइन में घर पर इस गाने को बार-बार सुन रही हैं और डांस कर रही हैं।इतना ही नहीं  उन्होंने जैकलीन की तारीफ करते हुए कहा कि इस गाने में उन्होंने बहुत अच्छा डांस किया है जो हिमांशी को खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

हिमांशी के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके फ्रेंड आसिम ने भी हिमांशी के इस वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा-'यू नेल्ड इट बेब'।

Bollywood Tadka

वहीं हिमांशी के इस अंदाज पर जैकलीन ने भी रिएक्ट किया. जैकलीन ने हिमांशी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्होंने इस वीडियो पर जैकलीन ने लिखा-'इस क्‍वारंटाइन में तुम बहुत हॉट लग रही हो हिमांशी।'

Bollywood Tadka
बता दें कि आसिम ने बिग बाॅस के दौरान हिमांशी को प्रपोज किया था। वह शो में कई बार हिमांशी संग अपने प्यारर का इजहार कर चुके हैं। काम की बात करें तो हाल ही में आसिम का हिमांशी संग एक वीडियो साॅन्ग कल्ला ही सोणा नहीं रिलीज हुआ था। इस गाने को फैंस ने काफी पंसद किया था। 

 

 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

asim riazall praisegirlfriendhimanshi khuranadanceJacqueline Fernandezsonggenda phoolBollywood NewsBollywood News and GossipTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...