main page

बिग बॉस कंट्रोवर्सीः फैंस बोले, सिद्धार्थ शुक्ला नहीं, आसिम हैं असली विनर

28 February, 2020 04:09:29 PM

टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो ''बिग बॉस'' 13 का सफर खत्म हो गया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को इस शो का विजेता घोषित किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' 13 का सफर खत्म हो गया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को इस शो का विजेता घोषित किया गया। आसिम रियाज ने भी इस शो से बहुत प्रसिद्धि हासिल की। वह इस शो के विनर नहीं बन सके, लेकिन वह शो के फर्स्ट रनरअप रहे, क्योंकि वह सलमान के फेवरेट नहीं थे। 

Bollywood Tadka
अब सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। इसी सब के बीच आसिम रियाज ने जैकलीन फर्नांडिस और टी-सीरिज के साथ सॉन्ग वीडियो साइन किया था और नेहा कक्कड़ इसमें अपनी आवाज देंगी।  आसिम रियाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। वीडियो में आसिम और जैकलीन साथ में डांस फ्लोर पर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के ऊपर कैप्शन पर लिखा है कि 'हम आ गए हैं।

वायरल वीडियो पर कैमेंट करते हुए आसिम के फैंस ने कहा सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस की ट्रॉफी दी गई,लेकिन असली विनर आसीम था। असीम के प्रशंसकों ने ट्विटर पर हैशटैग #JackSim भी लिखा।

Bollywood Tadka

वीडियो के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने  बताया इसे एक पेपी ट्रैक में बदल दिया गया है और इसके द्वारा हम एक कहानी सुनाएंगे। शबीना खान इसे कोरियोग्राफ कर रही हैं।  


Siddharth Shukla fan exits TwitterAsim RiazJacqueline FernandezIndian IdolNeha KakkarBiggBoss13Bollywood updateEntertainment news
loading...