main page

Big Boss 13: घर के अंदर पहुंची हिमांशी पर असीम ने की Kisses की बरसात, घुटनों पर बैठकर पूछा, 'Will yo

Updated 28 January, 2020 01:13:12 PM

बिग बॉस 13 एक बार फिर फैमिली और फ्रेंड्स वीक मनाने के लिए तैयार है। आसिम रियाज़, सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली पर्सन फिर से शो में दिखेंगे।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बिग बॉस 13 एक बार फिर फैमिली और फ्रेंड्स वीक मनाने के लिए तैयार है। आसिम रियाज़, सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली पर्सन फिर से शो में दिखेंगे। हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ, जिसमें असीम की दोस्त हिमांशी खुराना उनके सपोर्टर के रूप में फिर से घर में एंट्री करेंगी।

Bollywood Tadka, Asim Himanshi Images, Asim Himanshi Pictures, Asim Himanshi Photos
घर से निकाले जाने से पहले असीम और हिमांशी के बीच में प्यार पनप रहा था। एविक्शन के बाद भी हिमांशी घर के बाहर से उनको सपोर्ट कर रही थीं। आपको बता दें कि हिमांशी ने शो में दावा किया था कि उनकी सगाई हो चुकी है। बाद में मीडिया में यह खबर आई कि उनकी सगाई टूट चुकी है।

Bollywood Tadka, Asim Himanshi Images, Asim Himanshi Pictures, Asim Himanshi Photos

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में, असीम और हिमांशी के मिलन ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। एक प्रोमो में हिमांशी को कन्फेशन रूम में बैठे हुए दिखाया गया है। वहीं आसिम और दूसरे हाउसमेट्स को लिविंग एरिया में बैठाया गया है। हिमांशी को देखकर, असीम कहते हैं, 'मेरा दिल बाहर आ रहा है।' जैसे ही हिमांशी घर में एंट्री करती हैं, असीम उन्हें हग करते हैं और किस करते हैं। बाद में, असीम और हिमांशी गार्डन एरिया में जाते हैं, जहां असीम पूछते हैं कि वह उनके लिए क्या महसूस करती हैं। जवाब में हिमांशी असीम से कहती हैं कि उन्हें जीवन में वह सब मिलेगा जो वह चाहते हैं और हो सकता है कि वह उनकी 'लेडी लक’ हो।'

 

वीडियो के एंड में, असीम घुटनों पर बैठकर हिमांशी को प्रपोज करते हैं। असीम हिमांशी से कहते हैं, 'आई लव यू, डू यू लव?’ बाद में असीम ने हिमांशी से पूछा, 'विल यू मैरी मी?’ अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि हिमांशी असीम से शादी करने के लिए हां कहती हैं या नहीं। असीम और हिमांशी के दोबारा मिलने का इंतज़ार उनके फैंस काफी समय से कर रहे थे, क्योंकि हिमांशी के एविक्शन के बाद, शेफाली के पति पराग त्यागी घर में आए थे और असीम को बताया था कि हिमांशी उनका इंतजार कर रही है। उन्होंने हिमांशी की सगाई टूटने का जिक्र भी किया था। बाद में, सलमान ने भी वीकेंड का वार पर इसकी पुष्टि की कि हिमांशी की सगाई टूट गई है और यह असीम की वजह से हुआ है।

Bollywood Tadka

Edited By: Akash sikarwar

Asim RiazProposeHimanshi KhuranaBig Boss 13 UpdateBig Boss 13Himanshi KhuranaTelevision NewsTelevision News and GossipCelebrity NewsEntertainment News

loading...