main page

आसिम संग हिमांशी का हाॅट फोटोशूट, तस्वीरों में कपल की दिखी गजब कैमिस्ट्री

Updated 14 March, 2020 02:03:27 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' से फर्स्ट रनरअप्स आसिम रियाज इन दिनों अपने नए प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। आसिम जल्द ही बिग बाॅस की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के साथ एक वीडियो साॅन्ग में नजर आने वाले हैं। इसकी शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' से फर्स्ट रनरअप्स आसिम रियाज इन दिनों अपने नए प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। आसिम जल्द ही बिग बाॅस की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के साथ एक वीडियो साॅन्ग में नजर आने वाले हैं। इसकी शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'बिग बॉस' में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी देखने को मिली। दोनों ने घर में एक-दूसरे के साथ एक बहुत ही खास बंधन बनाया और एक-दूसरे को बेहतर ढंग से जानने के लिए काफी एक्साइडिट दिखे थे।

Bollywood Tadka

वहीं घर से बाहर आकर भी आसिम-हिमांशी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में इस कपल ने एक रोमांटिक फोटोशूट करवाया।

Bollywood Tadka

इस फोटोशूट में आसिम और हिमांशी का हाॅट अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो हिमांशी ब्लू कलर कलर के थाई स्लिट गाउन में दिख रही हैं। वहीं आसिम ब्लैक कलर के फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में दोनों की जबरस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। आसिम-हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

आसिम-हिमांशी के साॅन्ग की बात करें तो इसका नाम कल्ला ही सोना नहीं'है। यह साॅन्ग 19 मार्च को रिलीज होगा। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

asim riazhot photoshoothimanshi khuranapictures viralBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV

loading...