main page

गर्लफ्रेंड हिमांशी की मां से मिले आसिम रियाज, फैमिली के साथ खुश दिखा कपल, देखें तस्वीरे

Updated 12 March, 2020 01:14:11 PM

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने शो में अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। शो के बाहर भी कपल में खूब प्यार देखने को मिल रहा है। दोनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में आसिम हिमांशी के घर पहुचे और उनकी फैमिली से रुबरू हुए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने शो में अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। शो के बाहर भी कपल में खूब प्यार देखने को मिल रहा है। दोनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में आसिम हिमांशी के घर पहुचे और उनकी फैमिली से रुबरू हुए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
   
वायरल तस्वीरों में आसिम हिमांशी और उनकी मम्मी के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। हिमांशी की मम्मी भी अपने होने वाले दामाद के साथ खुश लग रही है। इस तरह तस्वीर में तीनों साथ में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर कपल की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, साथ ही उनके फैंस भी इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। 

 

काम की बात करें तो आसिम को बिग बॉस 13 से काफी पॉपुलेरिटी हासिल हुई। शो में रहते हुए भी आसिम के सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स की संख्या हज़ारों से कहीं ज्यादा थी। वहीं पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद काफी सुर्खियों में रहने लगीं।
 

Edited By: suman prajapati

Asim RiazHimanshi KhuranamotherLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates

loading...