main page

Viral Picture: हिमांशी की मां और भाई से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे आसिम, तस्वीर देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Updated 08 March, 2020 11:08:01 AM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' के लव बर्ड्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना फैंस के फेवरेट बने हुए हैं। शो के दौरान उनके रिश्ते पर काफी चर्चा हुई। बिग बॉस से निकलने के बाद आसिम ने हिमांशी संग पार्टी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के लव बर्ड्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना फैंस के फेवरेट बने हुए हैं। शो के दौरान उनके रिश्ते पर काफी चर्चा हुई। बिग बॉस से निकलने के बाद आसिम ने हिमांशी संग पार्टी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही अपनी इस लेडी लव से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे थे। वहीं हाल ही में आसिम हिमांशी की माॅम रानी और भाई के मिलने पहुंचे। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में आसिम हिमांशी की माॅम के साथ बैठे दिख रहे हैं। वहीं हिमांशी आसिम के साथ बैठी दिख रही हैं। इसके अलावा कपल की एक और तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।
Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आसिम जल्द ही जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। यह साॅन्ग एक होली स्पेशल सॅान्ग होगा।

Bollywood Tadka

इस गाने के बोल 'मेरे अंगने में' है, जो अमिताभ बच्चन की फिल्म 'लावारिस' के गाने का रिमिक्स है। यह म्यूजिक वीडियो 7 मार्च को रिलीज होगा। इसके अलावा वह जल्द ही हिमांशी के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे।
 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

asim riazhimanshi khuranamotherbrotherchandigarhpicture viralBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...