main page

आसिम रियाज ने आरती को बताया 'सिद्धार्थ की फिक्स्ड डिपॉजिट', भड़के सिड ने बोला 'ये बहुत घटिया'

24 January, 2020 02:18:54 PM

''बिग बाॅस 13'' में आए दिन सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का झगड़ा देखने को मिलता है। दोनों के झगड़े की वजह से बिग बॉस काफी सुर्खियों में हैं। शो की शुरुआत में जहां दोनों की दोस्ती देखने को मिली थी।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में आए दिन सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का झगड़ा देखने को मिलता है। दोनों के झगड़े की वजह से बिग बॉस काफी सुर्खियों में हैं। शो की शुरुआत में जहां दोनों की दोस्ती देखने को मिली थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब दोनों के बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर मतभेद देखा जाता है। हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ और आसिम घर की सदस्य आरती सिंह को लेकर बहस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में आसिम ने आरती को सिद्धार्थ शुक्ला का फिक्स्ड डिपॉजिट कह रहे हैं। उनकी इसी बात पर सिद्धार्थ काफी भड़क जाते हैं और कहते हैं कि  यह बहुत ही गंदा शब्द है। आसिम की इस बात पर आरती भी काफी भड़की दिख रही है। वीडियो में आरती  घरवालों से यह भी जानने की कोशिश कर रही हैं कि आखिर यह फिक्स्ड डिपॉजिट होता क्या है।

Bollywood Tadka

इसके बाद वह बिग बाॅस के उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाने को कहती हैं। कन्फेशन रूम में आरती काफी रोती हैं और कहती हैं कि वह शो में ये सब सुनने के लिए नहीं आईं हैं। बिग बॉस का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स इस पर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस में कंटेस्टेंट के घरवालों की दोबारा एंट्री होने वाली है। ऐसे में घर में माहिरा शर्मा, शहनाज और विशाल के भाई सकते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं शेफाली के पति पराग प्यागी, सिद्धार्थ की मां, विशाल के भाई कुणाल और आसिम के भाई उमर या फिर हिमांशी खुराना आ सकती हैं। 

Bollywood Tadka

 

 


asim riyazaarti singhfixed depositesidharth shuklabigg boss 13Shehnaz Kaur GillBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...