main page

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच आसिम ने हिमांशी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, हेटर्स को दिया करारा जवाब

Updated 23 May, 2023 03:57:07 PM

पिछले कुछ वक्त से फैंस को लग रहा है कि इस खूबसूरत कपल के रिश्ते में दरार आ गई है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ से सुर्खियों में आए आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी अब तक चर्चा में बनी हुई है। रियलिटी शो में कई जोड़िया बनती है लेकिन वे ज्यादा टाइम के लिए टिक नहीं पाती, लेकिन आसिम और हिमांशी की जोड़ी आज भी इतनी ही खूबसूरत है जितनी की ‘बिग बॉस 13’ में देखी गई थी।

पिछले कुछ वक्त से फैंस को लग रहा है कि इस खूबसूरत कपल के रिश्ते में दरार आ गई है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन आसिम और हिमांशी ने अब लंबे समय से लग रहे इन कयासों को विराम दे दिया है। 

दरअसल बीते कुछ महीनों से हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। दोनों अपने सोशल मीडिया पर सैड पोस्‍ट करते दिखाई दे रहे थे। यहां तक कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था। ऐसे में फैंस को लग रहा था कि हिमांशी और आसिम का ब्रेकअप हो गया है लेकिन अब आसिम ने एक पोस्ट के जरिए यूजर्स की गलत फहमी दूर कर दी है। दरअसल आसिम ने अपने इंस्टाग्राम पर हिमांशी खुराना के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। साथ ही दोनों ने दोबारा एक-दूसरे को फॉलो भी कर लिया है।

आसिम ने जो फोटो पोस्ट की है वो उनके एक म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान की लग रही है लेकिन इस फोटो ने उन फैंस को खुश कर दिया है जो आसिम-हिमांशी के ब्रेकअप की खबरें सुनकर काफी उदास थे। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

rumorsbreakupAsimromantic photoHimanshiHaters

loading...