main page

जब रिया सेन के साथ बंद कमरे में इंटीमेट हुए थे अश्मित

Updated 13 January, 2018 04:18:59 PM

बॉलीवुड एक्टर और मशहूर मॉडल रहे अश्मित पटेल आज 39 साल के हो गए हैं। 2007 में बिग बॉस-4 में शिरकत कर चुके अश्मित पटेल ने 2003 में आई फिल्म ''इंतेहा'' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। मगर फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अश्मित अपने MMS के लिए चर्चाओं में रहें।

मुबंई: बॉलीवुड एक्टर और मशहूर मॉडल रहे अश्मित पटेल आज 39 साल के हो गए हैं। 2007 में बिग बॉस-4 में शिरकत कर चुके अश्मित पटेल ने 2003 में आई फिल्म 'इंतेहा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। मगर फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अश्मित अपने MMS के लिए चर्चाओं में रहें।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुचित्रा सेन की पोती और मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन और अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल के अश्लील एमएमएस ने तहलका मचा दिया था। रिया के साथ उनका अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया था। यह वीडियो एक होटल के कमरे में शूट किया गया था।

90 सेकेंड के इस वीडियो में इस जोड़े को संदिग्ध अवस्था में पाया गया। जिसके बाद दोनों को ही सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी। अश्मित और रिया सेन 2005 में करीब आए थे। इसके बाद दोनों के बीच अफेयर की अफवाहों का बाजार गर्म होने लगा था। इसी दौरान दोनों वासु भगनानी की फिल्म 'सिलसिले' में साथ नजर आए। माना जाता है कि वीडियो खुद अश्मीत ने ही इंटरनेट पर अपलोड किया था। इसके पीछे उनका मकसद महज लोकप्रियता हासिल करना ही था, क्योंकि उस समय तक रिया सेन बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी थी।

बता दें कि रिया ने फिल्म ('स्टाइल' 2001) से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट शरमन जोशी और साहिल खान थे। बाद में वो 'दिल विल प्यार व्यार' 2002), 'झनकार बीट्स' 2003), 'कयामत' 2003), 'शादी नंबर-1' 2005) जैसी कई फिल्मों में नजर आईं।

 

 

: Neha

asmit partelRiya Senbirthday special

loading...