main page

कैंसर से जंग हारे एक्टर किशोर दास..निक्की तंबोली को हुआ कोरोना..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 03 July, 2022 07:00:13 AM

दिनभर बी-टाउन में कई बड़ी घटनाएं घटती रहती हैं। कभी सेलिब्रिटी कोई बड़ा खुलासा कर देते हैं तो कभी इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबरें सामने आ जाती है। ऐसे में आप इन खबरों से नहीं चुकें इसलिए हम आपको दिनभर होने वाली ऐसी ही हलचल के लिए बारे में बताने जा रहे हैं। आइए डालते हैं बी-टाउन की टाॅप 10 बड़ी

मुंबई: दिनभर बी-टाउन में कई बड़ी घटनाएं घटती रहती हैं। कभी सेलिब्रिटी कोई बड़ा खुलासा कर देते हैं तो कभी इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबरें सामने आ जाती है। ऐसे में आप इन खबरों से नहीं चुकें इसलिए हम आपको दिनभर होने वाली ऐसी ही हलचल के लिए बारे में बताने जा रहे हैं। आइए डालते हैं बी-टाउन की टाॅप 10 बड़ी खबरों पर एक नजर..

कैंसर से जंग हारे 30 साल के असमिया एक्टर किशोर दास 

 

बी-टाउन से हाल ही में एक दुखद भरी खबर सामने आई है। खबर है कि असमिया एक्टर किशोर दास का निधन हो गया है। किशोर दास ने महज 30 की उम्र में शनिवार को चेन्नई में अंतिम सांस ली। वह कैंसर से पीड़ित थे और चेन्नई में उनका इलाज चल रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक कैंसर के अलावा किशोर दास कोरोना का भी शिकार हो गए थे। उनकी मौत के पीछे की वजह कोरोना को भी बताया जा रहा है।

 

शादी के 2 साल बाद पति से तलाक लेगी 'शगुन' फेम सुरभि तिवारी

 

 टेलीवर्ड से एक के बाद एक रिश्ते टूटने की खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों जहां एक्ट्रेस चारु असोपा की शादी टूटने की खबर ने सुर्खियां बटोरी। वहीं अब टीवी इंडस्‍ट्री से एक और ऐसी ही शॉकिंग खबर आई है। 'शगुन' फेम एक्‍ट्रेस सुरभ‍ि तिवारी ने पति से तलाक का फैसला किया है। सुरभि ने करीब दो साल पहले  2019 में दिल्ली के पायलट और बिजनेसमैन प्रवीण कुमार सिन्हा संग शादी रचाई थी। एक्ट्रेस ने पति पर धोखा देने और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। 

 

सरबजीत की बहन दलबीर की आत्मा की शांति के लिए रणदीप हुड्डा ने रखी प्रेयर मीट

बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा हाल ही में पाक जेल में शहीद हुए सरबजीत की बहन दलबीर कौर के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। दलबीर कौर का पंजाब में अमृतसर के पास अपने पैतृक गांव भिखीविंड में दिल का दौरा पड़ा। एक्टर ने अमृतसर पहुंच दिलबीर कौर को मुख्नानि दी थी। वहीं अब एक्टर ने दलबीर कौर की आत्मा की शांति के लिए प्रेयर मीट रखी है। इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया।

 

राजपाल यादव पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। राजपाल यादव पर 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं। इस मामले में इंदौर पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी किया है। राजपाल यादव को 15 दिन के अंदर पुलिस के सामने पेश होना होगा।

 

केतकी चितले ने लगाए जेल में छेड़छाड़ का आरोप

 मराठी  एक्ट्रेस केतकी चितले को कुछ दिन पहले वरिष्ठ नेता राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार के खिलाफ कथित आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया था। इस मामले में उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। 40 दिन बाद जेल से बाहर आ गई हैं और जेल से बाहर आते ही एक्ट्रेस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। एक्ट्रेस ने शुक्रवार को दावा किया कि ठाणे जिला की जेल में बंद रहने के दौरान उसके साथ छेड़छाड़ हुई। 

 

कोर्ट ने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार तो भड़के स्टार्स  

 नूपुर शर्मा पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में नूपुर ने न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। नूपुर ने अपने खिलाफ दर्ज हुए केसों को कोर्ट में याचिका दायर कर दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की। कोर्ट ने नुपूर को फटकार लगाते हुए कहा कि देश में जो भी धार्मिक बवाल मचा है, उसके लिए वह जिम्मेदार है। नुपूर के बयान की वजह से उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई और हर जगह इसका विरोध हो रहा है। नुपूर को कोर्ट से मिली फटकार के बाद बॉलीवुड स्टार्स अनुपम खेर, मनोज मुन्ताशिर और परेश रावल ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी है। 

 

कोरोना की चपेट में आई निक्की तंबोली

कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नहीं है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसका शिकार हो रहे हैं। अब ''बिग बॉस 14'' फेम निक्की तंबोली दूसरी बार कोरोना संक्रमित पाई गई है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है और फैंस से कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करने और मास्क पहनने की अपील की है।

 

नशे में दोस्त के साथ सेक्स कर प्रेग्नेंट हो गईं थी कुब्रा सेठ

'सेक्रेड गेम्स' फेम कुब्रा सेठ ने हाल ही में 'ओपन बुक' नाम की एक किताब रिलीज की है। इस बुक में उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज उजागर किए हैं। चाहे उनके साथ हुआ यौन शोषण हो या बॉडी शेमिंग इस बुक में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ा हर राज खोला है। इस बुक के एक चैप्टर में कुब्रा ने बताया कि वन नाइट स्टैंड के बाद उन्होंने अबाॅर्शन का फैसला लिया था।


 

जान जोखिम में डाल फैंस से मिलने पहुंचे विद्युत जामवाल

बाॅलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल जितने जबरदस्त एक्टर हैं, उतने ही बेहतरीन वह इंसान भी हैं। वह अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। बीते दिनों जहां विद्युत अपनी फीमेल फैन को राइड पर लेकर गए थे। वहीं अब एक्टर ने अपने फैन से मिलने के लिए कुछ ऐसा किया कि जो कोई सोच भी नहीं सकता। विद्युत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

 

9 महीने से पूर्व पति आमिर अली को बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं संजीदा शेख!

एक समय था जब एक्ट्रेस संजीदा शेख और आमिर अली टेलीवर्ज के क्यूट कपल्स में से एक थे। कपल की एक बेटी भी है जिसका नाम आयरा है। संजीदा शेख और आमिर अली 8 सालों तक एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे थे लेकिन साल 2020 में उनके अलग होने की खबरों ने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया था। इसी साल जनवरी में आमिर अली और संजीदा शेख आधिकारिक रूप से अलग हो गए थे। भले ही संजीदा को उनकी बेटी आयरा की कस्टडी मिली थी लेकिन खबर थी कि वह और आमिर अपनी बच्ची की को-पैरेंटिंग करेंगे। लेकिन अब खबर आ रही है कि संजीदा आमिर को बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं। 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

assamese actorkishor dasDiedNikki TamboliNupur Sharmaentertainment IndustryBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...