main page

Sad: 30 की उम्र में किशोर दास का निधन, कैंसर से जिंदगी की जंग हारे असमिया एक्टर

Updated 02 July, 2022 02:56:31 PM

बी-टाउन से हाल ही में एक दुखद भरी खबर सामने आई है। खबर है कि असमिया एक्टर किशोर दास का निधन हो गया है।  किशोर दास ने महज 30 की उम्र में शनिवार को चेन्नई में अंतिम सांस ली। वह कैंसर से पीड़ित थे और चेन्नई में उनका इलाज चल रहा था।

मुंबई: बी-टाउन से हाल ही में एक दुखद भरी खबर सामने आई है। खबर है कि असमिया एक्टर किशोर दास का निधन हो गया है।  किशोर दास ने महज 30 की उम्र में शनिवार को चेन्नई में अंतिम सांस ली। वह कैंसर से पीड़ित थे और चेन्नई में उनका इलाज चल रहा था। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो किशोर दास का पहले गुहाटी में इलाज चल रहा था लेकिन सेहत में सुधार ना होने की वजह से मार्च 2022 में उन्हें एडवांस ट्रीटमेंट के लिए चेन्नई रेफर किया गया था। 

Bollywood Tadka

कोरोना का भी हो गए थे शिकार

रिपोर्ट के मुताबिक कैंसर के अलावा किशोर दास कोरोना का भी शिकार हो गए थे। उनकी मौत के पीछे की वजह कोरोना को भी बताया जा रहा है। कोरोना की वजह से किशोर दास की तबीयत बिगड़ती चली गईं और उनकी मौत हो गई। 


किशोर दास एक मशहूर एक्टर थे। वह 300 से ज्यादा म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं। उनका नाम असम के पाॅपुलर स्टार्स में आता है। किशोर दास टीवी में भी काम कर चुके हैं। किशोर दास को बिदाता और बंधु से काफी पहचान मिली थी। 

Content Writer: Smita Sharma

assamese actorkishor daspasses awayCancerCovid19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...