main page

दीपवीर की शादी पर हुआ 'भविष्यवाणी' का वार, बच्चे के लिए करना पड़ेगा लंबा इंतजार

Updated 17 November, 2018 11:14:42 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की। दीपवीर की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। वहीं बॉलीवुड की इस साल की सबसे चर्चित दीपवीर की शादी अलग-अलग ज्योतिष कारणों की वजह से अशुभ ग्रहों के साए में आ गई है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की। दीपवीर की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। वहीं बॉलीवुड की इस साल की सबसे चर्चित दीपवीर की शादी अलग-अलग ज्योतिष कारणों की वजह से अशुभ ग्रहों के साए में आ गई है। 

Bollywood Tadka

तो चलिए आपको बताते हैं कि एेसे कौन से ज्योतिष ग्रह हैं, जिनकी वजह से शादी के बाद दीपिका और रणवीर में दूरियां बढ़ सकती हैं। यहां पर हम ये बता दें कि ज्योतिष के हिसाब से संबंधो में कड़वाहट के बाद तलाक और एक दूसरे से दूरी की गिनती ग्रहों की स्थिति के हिसाब से होती है।

Bollywood Tadka

हालांकि इन दोनों की जन्म कुंडली में तलाक के कोई संकेत नहीं मिल रहे लेकिन दीपिका की कुंडली में ग्रहों की स्थिति दोनों के अलग होने का संकेत जरुर दे रही है, यानि एेसा हो सकता है कि प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते दोनों को लंबे समय तक एक दूसरे से दूर रहना पड़ सकता है। तो चलिए अब आपको बताते हैं दीपिका और रणवीर की शादी के समय ग्रहों की स्थिति का दोनों की शादी पर क्या प्रभाव पड़ेगा। 

Bollywood Tadka

1. महिला की कुंडली में शादी का कारण ग्रह गुरु 12 नवंबर को अस्त हो गया है। ज्योतिष के मुताबिक इसको तारा डूबना कहते हैं। हिन्दू मान्यता के अनुसार तारा डूबने पर शादी जैसे शुभ कामों से परहेज किया जाता है लेकिन इन दोनों की शादी के समय तारा डूबने के नकारात्मक नतीजे सामने आ सकते हैं।  

 

Bollywood Tadka

 

2.  इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 को 2:39 मिनट पर कोपनहेगन में हुआ है। दीपिका की कुंडली तुला लगन है, जिसमें सातवें घर यानि शादी वाले घर में राहु विराजमान है। राजु की सातवें घर में मौजूदगी को शादीशुदा जिंदगी में अलग-अलग होने का कारण माना गया है। 

Bollywood Tadka

3. दीपिका की कुंडली में पति का कारक ग्रह गुरु मकर राशी में बैठा है। मकर राशी गुरु की नीच राशी है, लिहाजा पति के कारक गुरु के नीच राशी पर बैठने को महिला की शादीशुदा जिंदगी के लिए शुभ नहीं माना जाता। 

 

Bollywood Tadka


4.  दीपिका की कुंडली के सातवें ग्रह का मालिक मंगल अशुभ माना जाता है, ग्रह राहु और केतू के बीच में फंसा हुआ है। शादी के घर के मालिक मंगल की स्थिति कमजोर होने के कारण शादीशुदा जिंदगी में कई मुश्किलें आ सकती हैं। 

Bollywood Tadka

5.  दीपिका की कुंडली में पांचवें ग्रह यानि संतान वाले ग्रह का मालिक शनि अपने घर से दसवें घर में बैठा है यानि शादी के बाद दीपिका को संतान प्राप्ति में दीपिका को कई मुश्किलें आने की संभावनाएं हैं और दोनों को संतान प्राप्ति के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। 

Bollywood Tadka

 

: Neha

astrologer predictsdeepika padukoneranveer singhwedding

loading...