main page

कोरोना ने ली एक और जान: तमिल एक्टर नीतिश वीरा का निधन, 45 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 17 May, 2021 03:14:47 PM

डेडली वायरस कोरोना ने साल 2020 से लेकर अब तक कई जिंदगियों को निगल लिया है। आम जनता के साथ बी-टाउन इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स इस वायरस से जंग हार चुके हैं। इसी बीच इस वायरस ने साउथ इंडस्ट्री के एक और स्टार की जान ले रही है। असुरन फेम एक्टर नीतिश वीरा का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया।

मुंबई डेडली वायरस कोरोना ने साल 2020 से लेकर अब तक कई जिंदगियों को निगल लिया है। आम जनता के साथ बी-टाउन इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स इस वायरस से जंग हार चुके हैं। इसी बीच इस वायरस ने साउथ इंडस्ट्री के एक और स्टार की जान ले रही है। 'असुरन'  फेम एक्टर नीतिश वीरा का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। उन्होंने 45 की उम्र में अंतिम सांस ली। नीतिश  कुछ दिनों पहले ही कोरोना से संक्रमित हुए थे।

Bollywood Tadka

चेन्नई के ओमानदुरर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था लेकिन उन्हें कई तरह की परेशानी हो रही थीं। नीतिश के निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है और सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। नीतिश अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों को छोड़ गए हैं, जिनकी उम्र 7 और 8 साल है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नीतिश ने निर्देशक सेल्वरघवन की हिट 'पुधुपेत्तई' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'वेन्निला कबड्डी कुझू' ,'सिंधनई सेई', विजय सेतुपति की 'लाबम','पेरारासु' और रजनीकांत की 'काला' सहित तमाम फिल्मों में काम किया। वह आखिरी बार वो फिल्म 'असुरन' में नजर आए थे। 

Content Writer: Smita Sharma

asuranactornitish veerapasses awaycovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...