main page

सलमान खान ने अक्षय कुमार अभिनीत 'गुड न्यूज' की कम ओपनिंग पर कही ये बात

28 December, 2019 03:01:55 PM

दिसंबर का महीना सलमान खान (Salman Khan) के लिए अधिक खास बन गया है क्योंकि उनकी हालिया रिलीज ''दबंग 3'' (Dabangg 3) ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है और अभिनेता ने हाल ही में मीडिया के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया है।

नई दिल्ली। दिसंबर का महीना सलमान खान के लिए अधिक खास बन गया है क्योंकि उनकी हालिया रिलीज 'दबंग 3' ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है और अभिनेता ने हाल ही में मीडिया के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया है।सलमान की हालिया रिलीज 'दबंग 3' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है और 100 करोड़ कमाई करने वाली यह उनकी 15वीं फिल्म बन गई है जिसका बोलबाला अभी भी कायम है क्योंकि अक्षय कुमार अभिनीत 'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद कम कमाई के साथ शुरुआत की है।

गुड न्यूज की ओपनिंग पर सलमान खान ने कही यह बात
मीडिया बातचीत के दौरान, सलमान से पूछा गया कि शुरुआती अनुमानों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि 'गुड न्यूज' की ओपनिंग 'दबंग 3' से आधी होगी। जिस पर सलमान ने जवाब दिया, 'इसमें खुश होने की कोई बात नहीं है। इसकी ओपनिंग दबंग से भी बड़ी होनी चाहिये थी। फिल्म के बारे में खबरें काफी अच्छी हैं, कल मैं पार्टी के कुछ लोगों से मिला, जिन्होंने फिल्म देखी है और उनके अनुसार यह एक खूबसूरत फिल्म थी। वास्तव में बहुत अच्छी फिल्म थी इसलिए फिल्म की रिपोर्ट बहुत अच्छी है। मैं अक्की के लिए खुश हूं। ऐसा नहीं है कि हमारी फिल्म की ओपनिंग हुई है, और उस फिल्म की उतनी अच्छी नहीं हुई है, हर फिल्म की ओपनिंग होनी चाहिए, चाहे वे अक्की की हो या शाहरुख की, हर फिल्म को फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छी कमाई करनी चाहिए। इसमें खुश होने की कोई बात नहीं है और ओपनिंग के बारे में, यह बुरी ओपेनिंग नहीं है, यह बेहद अच्छी ओपनिंग है, आप जानते हैं कि देश में अभी हम जिस स्थिति का सामना कर रहे हैं, उस सिचुएशन में भी लोग जा रहे हैं और हमारी फिल्में देख रहे हैं, इसके लिये हमारे सभी प्रशंसकों को सलाम है।"

'दबंग 3' के साथ सलमान खान के स्टारडम की भव्यता का नज़ारा एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर देखने मिल रहा है और अभिनेता सामूहिक रूप से इंडस्ट्री के लिए अच्छा व्यवसाय करने के लिए तत्पर हैं।

जहां एक तरफ 'दबंग 3' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है, वहीं एक अन्य सफलता के साथ यह क्रिसमस अभिनेता के लिए अधिक खास बन गया है।

यह फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है और सिनेमाघरों में सभी का खूब मनोरंजन कर रही है।


Salman KhanDabangg 3Akshay KumarGood NewwzShahrukh KhanPrabhu DevaArbaaz KhanNikhil Dwivedi
loading...