main page

यूक्रेन की महिला ने अपने बुजुर्ग कुत्ते को कंधे पर उठाकर पार की सीमा, संघर्ष की कहानी देख कर भावुक हुई आथिया शेट्टी

Updated 13 March, 2022 11:41:33 AM

रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है। यूक्रेन में रहने वाले लोगों का देश छोड़ने के लिए मजबूर हैं। उनमें एक यूक्रेनी महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बुजुर्ग कुत्ते को कंधे पर उठाकर देश से भाग रही है। इस वीडियो को देख कर सभी ने महिला की तारीफ कर रहे हैं। महिला के इस वीडियो ने एक्ट्रेस आथिया शेट्टी का भी ध्यान खींचा, जिसे एक्ट्रेस ने शेयर भी किया है।

मुंबई. रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है। यूक्रेन में रहने वाले लोगों का देश छोड़ने के लिए मजबूर हैं। उनमें एक यूक्रेनी महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बुजुर्ग कुत्ते को कंधे पर उठाकर देश से भाग रही है। इस वीडियो को देख कर सभी ने महिला की तारीफ कर रहे हैं। महिला के इस वीडियो ने एक्ट्रेस आथिया शेट्टी का भी ध्यान खींचा, जिसे एक्ट्रेस ने शेयर भी किया है। 

Bollywood Tadka
यूक्रेन की इन महिला की कहानी सुन आथिया दंग रह गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला का नाम अलीसा है, जिसने खुद को एक कठिन स्थिति में पाया। कथित तौर पर, यूक्रेन की महिला ने रूस-यूक्रेन युद्ध छिड़ने से ठीक एक दिन पहले अपने पिता को खो दिया था। जब लोग कीव से बाहर निकल रहे थे, अलीसा और उनके पति अपने पिता को दफनाने के लिए दस्तावेज़ लेने के लिए पूरे शहर में घूम रहे थे।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, अलीसा को उसकी जर्मन कंपनी ने देश से भागने और अपने परिवार और दो बड़े कुत्तों के साथ पोलैंड जाने में मदद की, जिनमें से एक बुजुर्ग जर्मन शेफर्ड था। कथित तौर पर, एक आदेश के कारण अलीसा को अपने पति से अलग होना पड़ा। जब यूक्रेनी महिला अपने परिवार के साथ पोलैंड भागती रही, तो उन्होंने पाया कि बहुत सारी कारें उसी दिशा में जा रही थीं। चूंकि वे 3-5 दिनों तक कार के अंदर नहीं रह सकीं, इसलिए परिवार ने माइनस सात डिग्री मौसम में सीमा पार करने के लिए पैदल चलने का फैसला किया। अलीसा का बुजुर्ग कुत्ता साढ़े 12 साल का जर्मन शेफर्ड है, जो चलने के लिए संघर्ष करता था और हर किलोमीटर पर गिर जाता था। यूक्रेनी महिला ने मदद मांगी लेकिन सभी ने मना कर दिया।  कई लोगों ने उसे अपने कुत्ते को पीछे छोड़ने के लिए कहा। हालांकि, महिला ने मना कर दिया और सीमा पार करने के लिए अपने पालतू जानवर को अपने कंधों पर ले जाने का फैसला किया।

Bollywood Tadka
रूसी आक्रमण के बीच अपने पालतू जानवरों को सुरक्षित रखने के लिए यूक्रेनियन सभी बाधाओं को पार कर रहे हैं। जब अथिया इस कहानी को देख कर भावुक हो गई और एक्ट्रेस ने उसे तुरंत इसे ऑनलाइन पोस्ट कर दिया। एक्ट्रेस, जो खुद एक पालतू प्रेमी हैं, महिला के संघर्ष को देख कर हिल गई।

Content Writer: Parminder Kaur

athiya shettyemotionalvideoUkrain womancarrieddogshoulderBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...