main page

कृति सेनन-अथिया शेट्टी की पार्टी में दिखीं स्पेशल बॉन्डिंग, दोनों ने मीडिया को जमकर दिए पोज

Updated 16 June, 2019 05:53:42 PM

मुंबई: फिल्म जर्नलिस्ट रोहिणी अय्यर ने बीती रात अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। वहीं इस पार्टी में कृति सेनन और अथिया शेट्टी ने भी एंट्री ली। जब ये हसीनाएं बाहर आई तो मीडिया कैमरों ने इन्हें घेर लिया। पार्टी में कृति सेनन और अथिया शेट्टी की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली।

मुंबई: फिल्म जर्नलिस्ट रोहिणी अय्यर ने बीती रात अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। वहीं इस पार्टी में कृति सेनन और अथिया शेट्टी ने भी एंट्री ली। जब ये हसीनाएं बाहर आई तो मीडिया कैमरों ने इन्हें घेर लिया। पार्टी में कृति सेनन और अथिया शेट्टी की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों एक्ट्रेसेस ने एक-दूसरे संग कई पोज दिए।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरें देख साफ लग रहा है कि ये दोनों काफी अच्छी दोस्त है। लुक की बात करें तो कृति ने इस दौरान प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, वहीं अथिया ने ब्लैक प्लाजो के साथ क्रॉप टॉप के उपर डेनिम जैकेट पहनी थी। दोनों हसीनाएं इन आउटफिट में बेहद ही ग्लैमरस लग रही थी। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सुनील शेट्टी की बेटी अथिया इन दिनों फिल्मों से दूर है। मगर वह इवेंट और पार्टी में अक्सर स्पॉट होती रहती है।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं कृति हाल ही में लुका-छिपी में नजर आई थी। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में थी। वहीं अपकमिंग की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'पानीपत', 'अर्जुन पटियाला' और 'हाउसफुल 4' में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 

: Konika

athiya shettykriti sanonpartyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...