main page

Pics: दिवाली के मौके पर BSE में ‘मुहूर्त ट्रेडिंग’ सेरेमनी में शामिल हुईं अथिया शेट्टी, लक्ष्मी पूजा करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 15 November, 2020 10:06:19 AM

14 नवंबर को पूरे देश भर में दिवाली की खूब धूम देखने को मिली। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स ने अपने-अपने अंदाज में यह त्योहार सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में ‘मुहूर्त ट्रेंडिंग’ सेरेमनी में शामिल हुईं और लक्ष्मी पूजा करती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 नवंबर को पूरे देश भर में दिवाली की खूब धूम देखने को मिली। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स ने अपने-अपने अंदाज में यह त्योहार सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में ‘मुहूर्त ट्रेंडिंग’ सेरेमनी में शामिल हुईं और लक्ष्मी पूजा करती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान ऑफ व्हाइट एथनिक लुक में नजर आईं। प्रिंटेड कुर्ता के साथ मैचिंग शरारा एक्ट्रेस पर बेहद जच रहा है, जिसे उन्हें मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

ओपन हेयर्स और न्यूड मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। कम्पलीट लुक में एक्ट्रेस अपने फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में एक्ट्रे पूरी श्रद्धा के साथ लक्ष्मी पूजा करती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, अथिया ने साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस मुबारका, मोतीचूर चकनाचूर और नवाबजादे जैसी फिल्मों में नजर आईं। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Athiya ShettyattendedMuhurat tradingsessionBSEBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...