main page

अफेयर्स की खबरों के बीच क्रिकेटर केएल राहुल संग डिनर करने पहुंची अथिया शेट्टी,इंटरनेट पर तस्वीर ने मचाई धूम

Updated 24 January, 2021 03:01:57 PM

बी-टाउन और क्रिकेटर्स के बीच खास कनेक्शन रहा है। अनुष्का, हेजल समेत कई हसीनाओं ने  क्रिकेटर्स संग शादी रचाईं। वहीं अब एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का नाम लंबे समय से क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जुड़ रहा है।

मुंबई: बी-टाउन और क्रिकेटर्स के बीच खास कनेक्शन रहा है। अनुष्का, हेजल समेत कई हसीनाओं ने  क्रिकेटर्स संग शादी रचाईं। वहीं अब एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का नाम लंबे समय से क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जुड़ रहा है।

Bollywood Tadka

आए दिन दोनों को एक-साथ स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल साथ दिखे हैं। इस दौरान राहुल और अथिया साथ क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल मौजूद थे।  शीतल ने इस दौरान की तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में राहुल,अथिया, रॉबिन और शीतल डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं। लुक्स की बात करें तो अथिया ने टॉप पहना है और उनके बाल खुले हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीर में सभी मुस्कुरा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो गया है। अथिया को राहुल के साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि  यह जोड़ी लंबे समय से अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में है। जब भी इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आती हैं तो फैंस में उत्साह बढ़ जाता है। काम की बात करें तो आथिया आखिरी बार फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ  नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे। 

: Smita Sharma

athiya shettykl rahulenjoysdinnerrobin uthappawifesheethalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...