main page

Hardik-Natasa Wedding: एयरपॉर्ट पर सेपॉट हुए Athiya Shetty-KL Rahul, बारात में शामिल होने के लिए रेडी है कपल

Updated 14 February, 2023 12:13:28 PM

अथिया शेट्टी और केएल राहुल को मंगलवार को उदयपुर में हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक की शादी समारोह में शामिल होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

मुंबई। हार्दिक पांड्या और नताशा फिर एक बार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन यह शादी इस बार काफी ग्रैंड होने वाली है। हाल ही में केएल राहुल और अथिया शेट्टी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। बराती की ओर से केएल राहुल अपनी नई नवेली दुल्हनिया को लेकर रवाना हो चुके हैं।

अथिया शेट्टी एक व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू कलर की डेनिम में एक मैचिंग डेनिम जैकेट के साथ थीं। केएल राहुल ने एक व्हाइट टी-शर्ट और एक कार्डिगन और ग्रे ट्रैक पैंट में नज़र आए। वे हड़बड़ी में लग रहे थे, लेकिन मीडिया को पोज देने के लिए एक पल के लिए रुक गए। दोनों ने अपने ट्रैवल के लिए ब्लैक स्लिंग बैग भी कैरी किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हार्दिक ने ‘डीजे वाले बाबू’ फेम डांसर नतासा स्टेनकोविक से शादी की है। उनका दो साल का बेटा अगस्त्य भी है। वे वैलेंटाइन डे के मौके पर उदयपुर में अपनी शादी की रस्में पूरी करेंगे। एएनआई के अनुसार, नतासा और हार्दिक एक सफेद शादी में अपनी मन्नतें पूरी करने वाले हैं। हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे पारंपरिक समारोहों की भी योजना बनाई गई है।

मंगलवार की सुबह विराट और अनुष्का को एयरपोर्ट पर कैजुअल कपड़ों में देखा गया। उनके भी इस समारोह में शामिल होने की उम्मीद है। सोमवार को हार्दिक और नताशा को उनके बेटे अगस्त्य, भाई क्रुणाल पांड्या, उनकी पत्नी पंखुरी शर्मा और उनके बेटे कविर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला में शादी की थी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

HardikNatasaWeddingAthiya ShettyKL Rahulairportcouple

loading...