main page

न मांग में सिंदूर, न गले में मंगलसूत्र..शादी के कुछ दिनों बाद ही पहले वाले अंदाज में लौटीं अथिया, सैलून के बाहर दिखा कैजुअल लुक

Updated 11 February, 2023 03:31:56 PM

बी-टाउन स्टार्स अक्सर अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं। उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि उनका लुक किसी को पसंद आए या न आए, वह हमेशा अपने कंफर्ट जोन को पहल देते हैं और इसी के चलते वे कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं। अब हाल ही में न्यूलीवेड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद कैजुअल लुक देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही चर्चा का विषय बन गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन स्टार्स अक्सर अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं। उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि उनका लुक किसी को पसंद आए या न आए, वह हमेशा अपने कंफर्ट जोन को पहल देते हैं और इसी के चलते वे कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं। अब हाल ही में न्यूलीवेड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद कैजुअल लुक देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही चर्चा का विषय बन गई हैं।

Bollywood Tadka

 


लुक की बात करें तो सैलून के बाहर अथिया शेट्टी बेहद सिंपल लुक में नजर आईं। न उनकी मांग में सिंदूर दिखा, न माथे पर बिंदी, न गले में मंगलसूत्र और न ही हाथों में चूड़ा दिखा। उन्होंने अपने लुक के बेहद कैजुअल रखा।

Bollywood Tadka

 

ब्लू शर्ट के साथ डेनिम पैंट में अथिया काफी रिलेक्स दिखीं। इस लुक को उन्होंने नो मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

 

सैलून से बाहर निकलते समय एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने कई पोज दिए और फिर वहां से चली गईं।   

Bollywood Tadka

 


बता दें, मोतीचूर चकनाचूर एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी, 2023 को अपने सपनों के राजकुमार क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी रचाई थी। कपल की शादी काफी धूमधाम से हुई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Athiya ShettySpottedsaloncasual lookfew daysmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...