main page

गोरेगांव में छापेमारी के दौरान NCB की टीम पर ड्रग्स पैडलर्स का हमला, तीन अफसर घायल

23 November, 2020 03:22:14 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में ड्रग्स मामला सामने आने पर एनसीबी लगातार इसकी जांच कर रही है। एनसीबी लगातार ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार कर रही है। हाल ही में एनसीबी गोरेगांव में छापेमारी करने गई। जहां उन पर ड्रग पैडलर्स और बदमाशों ने हमला कर दिया। जिसमें एनसीबी के 3 अफसर घायल हो गए।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में ड्रग्स मामला सामने आने पर एनसीबी लगातार इसकी जांच कर रही है। एनसीबी लगातार ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार कर रही है। हाल ही में एनसीबी गोरेगांव में छापेमारी करने गई। जहां उन पर ड्रग पैडलर्स और बदमाशों ने हमला कर दिया। जिसमें एनसीबी के 3 अफसर घायल हो गए।

Bollywood Tadka
एनसीबी ने बताया-जोनल डायरेक्टर आईआरएस समीर वानखेड़े और उनकी पांच सदस्यीय टीम गोरेगांव में छापेमारी करने गई। छापेमारी के दौरान ड्रग पैडलर के साथ  60 लोग और इकट्ठा हो गए और उन्होंने एनसीबी पर हमला कर दिया। इस हमले में एनसीबी के तीन अफसर घायल हो गए। मुंबई पुलिस ने स्थिति को संभाला और तीन लोगों को गिरफ्तार किया। मुंबई पुलिस ने ड्रग पैडलर कैरी मैनडिस और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया। कैरी मैनडिस पर एलएसडी सप्लाई करने का आरोप है।

Bollywood Tadka
बता दें एनसीबी ड्रग्स मामले में लगातार छापेमारी कर रही है। हाल ही में एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर छापेमारी की थी। एनसीबी को उनके घर से गांजा बरामद हुआ था। जिसके तहत भारती और हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bollywood Tadka


attackedncbteamdrugpeddlersthreeofficersinjuredBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...