main page

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए अतुल कसबेकर और मनीष मूंदड़ा, उठाया ये कदम!

19 May, 2020 04:47:40 PM

कोरोना वायरस महामारी के इस मुश्किल समय में हर कोई जरूरतमंदों की मदद करने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में अब अतुल कसबेकर और मनीष मूंदड़ा ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है...

नई दिल्ली। अतुल कसबेकर, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर और निर्माता सक्रिय रूप से वैश्विक महामारी से लड़ने में मदद करने की कोशिश कर रहे हैं और हाल ही में अतुल ने मनीष मुंद्रा और सेलिब्रिटी शाउट -आउट मंच 'ट्रिंग' के साथ मिलकर वैश्विक कोविद-19 महामारी से लड़ने के लिए के इंडस्ट्री की विभिन्न हस्तियों के साथ हाथ मिलाया है।


हर कोई यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है कि हम एक राष्ट्र के रूप में वैश्विक महामारी से लड़ें। अतुल कसबेकर और मनीष कई सेलेब्स जैसे फरहान अख्तर, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, वीर दास, मृणाल ठाकुर और अन्य को एक साथ लाए हैं और उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स को पीपीई किट्स प्रदान की हैं जो दैनिक आधार पर अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।


अभिनेताओं ने लोगों से देश भर में वितरित होने वाली इन आवश्यक किटों के उत्पादन के लिए दान करने का भी आग्रह किया है। अतुल और मनीष ने विकास खन्ना के साथ इस कठिन समय में नोएडा और मुंबई के लिए भारी मात्रा में राशन भी प्राप्त किया है। अतुल कसबेकर अपने किंगफिशर कैलेंडर शूट्स के लिए जाने जाने वाले सबसे प्रसिद्ध फोटोग्राफरों में से एक हैं।


Atul KasbekarManish MundraCorona Frontline Workerscorona warriorscoronaviruscovid19corona virusकोरोना वायरस
loading...