main page

'अनुपमा' के बिगड़ते ट्रैक से बोर हुए दर्शक, मेकर्स से बोले- 'शो को बंद क्यों नही कर देते...'

Updated 22 March, 2023 12:48:56 PM

दर्शक शो के बंद करने की मांग रहे हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  टीवी का सबसे ज्यादा चर्चित सीरियल 'अनुपमा' काफी लंबे समय से दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। टीआरपी के मामले में भी इस शो ने सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं और टीवी का नंबर वन शो बना रहा है। लेकिन अब शो पर खतरे की तलवार लटक रही है। दर्शक शो के बंद करने की मांग रहे हैं। 

 

दरअसल, अनुमपा के लेटेस्ट प्रोमो सामने आने के बाद यह मांग उठी है। जब शो शुरु हुआ था तब इसमें महिलाओं को एक स्ट्रांग मैसेज दिया जा रहा था। लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है इसकी कहनी बोरिंग होती जा रही है। लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि, "अनुज अनुपमा से कह रहा है कि तुम मां होकर अपनी बेटी को खुद से अलग कैसे होने दे सकती हो, बेटी से बिछड़ने के गम में अनुज टूटा हुआ नजर आ रहा है। पति -पत्नि के बीच बेटी को लेकर बहस चल रही है। इसी बीच अनुज, अनुपमा से कहता है कि तुम अनु की सगी मां नही हो, इसलिए उसे जाने दे रही हो। अगर सगी बेटी होती, तो ऐसा नहीं करती। जवाब में अनुपमा कहती है कि मां तो मां होती है, उस पर इल्जाम क्या लगाना।" अनुपमा की ममता पर सवाल उठे, तो लोगों ने भी सीरियल को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by StarPlus (@starplus)


प्रोमो देखने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  'अनुज इतना बड़ा बिजनेसमैन होकर इतनी छोटी बातें कैसे कर सकता है।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये ड्रामा बंद करों, आखिर कबतक ये रोना-धोना दिखाकर हमे पकातें रहोगे।' वहीं कई लोगों ने तो यह भी कह दिया है कि ये सब दिखा कर समाज में गलत मैसेज दिया जा रहा है। 

तो अब देखना होगा  कि मेकर्स दशर्कों की राय पर अमल करते है । या ये कहानी बस अनुपमा के बहते आंसू की तरह बहाते रह जाएंगे। 

Content Editor: kahkasha

AnupamaAnupama Star PlusRupali GanguliAnupama PromoAnupama SpoilerEntertainment news

loading...