FacebookTwitterg+Mail

फैंस को पसंद आया सलीम खान का अंदाज,कहा-‘बाप आखिर बाप होता है’

audience enjoyed salim khan different way in kapil sharma show
07 January, 2019 03:12:41 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है। कपिल के शो ने आते ही धमाल मचा दी। बीते एपिसोड में शो में सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और सलीम खान ने शिरकत की और दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान सलीम खान ने न सिर्फ अपने किस्से लोगों के साथ शेयर किए बल्कि अपने बच्चों की कमियों का भी खूब मजाक उड़ाया। सलाीम का यह अंदाज लोगों को काफी पंसद आया कि लोगों ने इस एपिसोड को अब तक का सबसे बेहतरीन एपिसोड करार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

फैंस ने सोशल मीडिया पर सलीम की तारीफ में कई ट्वीट किए। एक यूजर ने लिखा कि सलीम खान साहब ने दिखा दिया कि बाप-बाप होता है। इतना ही नहीं शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू भी यह कहने पर मजबूर हो गए कि यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन एपिसोड है।

Bollywood Tadka


बता दें कि कपिल के शो ने आते ही धमाल मचा दी। कपिल ने इस बार अपनी नई टीम के साथ शो में वापसी की। इस बार शो में चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, किक्कू शारदा और कृष्णा अभिषेक जैसे कॉमिक स्टार्स हैं।

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka


 


audience enjoyed salim khan hindi news different way kapil sharma showLatest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...