main page

दर्शकों को बेहद पसंद आई तांडव, फैंस के आए ऐसे Reactions

15 January, 2021 02:11:35 PM

सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में से एक, तांडव का प्रीमियर आखिरकार 15 जनवरी 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर कर दिया गया है। 9-एपिसोड की इस सीरीज़ में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, कृतिका कामरा, डीनो मोरिया सहित अन्य उम्दा कलाकारों की टोली नजर आ रही है...

नई दिल्ली। सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में से एक, तांडव का प्रीमियर आखिरकार 15 जनवरी 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर कर दिया गया है। 9-एपिसोड की इस सीरीज़ में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, कृतिका कामरा, डीनो मोरिया सहित अन्य उम्दा कलाकारों की टोली नजर आ रही है। 

फैंस को पसंद आई सीरीज
इस राजनीतिक ड्रामा के ट्रेलर ने पहले ही सभी को प्रत्याशित कर दिया था और दर्शकों से शानदार समीक्षा मिली थी जिसके बाद सभी को सीरीज़ की रिलीज़ का इंतजार था। और अब, सीरीज़ ने अपनी रिलीज के साथ सभी का दिल जीत लिया है जहाँ कुछ दर्शकों को अभिनेताओं द्वारा किया गया तारकीय परफॉर्मेंस पसंद आ रहा है विशेष रूप से सैफ अली खान, डिम्पल कपाड़िया, जीशान अय्यूब और सुनील ग्रोवर का, वही कुछ दर्शक सीरीज़ की स्टोरीलाइन के मुरीद हो गए है।

देखें ट्वीट्स

नजर आए ये सितारे
हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, 9-एपिसोड के राजनीतिक ड्रामा में एक मजबूत कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनियां, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कलाकार नजर आएंगे। 'तांडव' अब अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए उपलब्ध है और यह भारत में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होगी।


Tandav reviewtandav web series reviewtandav web series review in hindisaif ali khanali abbas zafar tandavdimple kapadia
loading...