main page

भारत दोरे के दौरान 'एवेंजर्स: एंडगेम' के निर्देशक Joe Russo को परोसी गई विशाल थाली

Updated 03 April, 2019 12:04:45 AM

फिल्म ''एवेंजर्स: एंडगेम'' के निर्देशक Joe Russo अपनी आने वाली मार्वल फिल्म को promote करने के लिए भारत में हैं और वह पूरी तरह से मुंबई के बारें में जानकारी ले रहे हैं। Joe Russo उस वक्त हैरान रए गए जब उन्हें एक विशाल भारतीय भोजन थाली परोसी गई। ये भोजन पारंपरिक थाली उन्हें पापराज़ी द्वारा शानदार

फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम'  के निर्देशक Joe Russo अपनी आने वाली मार्वल फिल्म को promote करने के लिए भारत में हैं और वह पूरी तरह से मुंबई के बारें में जानकारी ले रहे हैं। Joe Russo उस वक्त हैरान रए गए जब उन्हें एक विशाल भारतीय भोजन थाली परोसी गई। ये भोजन पारंपरिक थाली उन्हें पापराज़ी द्वारा शानदार भोजन के रुप में पेश की गई। जब Joe खाना खाने के लिए बैठे तो उन्होंने एक पारंपरिक लैवेंडर कुर्ता भी पहन रखा था और साथ में एक मैचिंग स्टोल भी।
Bollywood Tadka
पारंपरिक भारतीय थाली केवल कोई साधारण थाली नहीं थी, बल्कि इसे Joe Russo के लिए विशेष रूप से बनाया गया था, क्योंकि इसे 'A' आकार में रखा गया था जो उनकी फिल्म एवेंजर्स का एक चिन्ह है। एवेंजर्स की विशेष थली में 16 स्वादिष्ट कटोरे शामिल थे, जिनमें कई स्वादिष्ट भारतीय सेवइयां और कुछ तंदूर रोटियां थीं।

बता दें मार्वल स्टूडियो की फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' का दुनियाभर के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एवेंजर्स सीरीज की ये आखिरी फिल्म है। इन दिनों फिल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर Joe Russo मुंबई में मौजूद हैं। उन्होंने आज से एशिया में फिल्म के प्रचार की शुरुआत कर दी है। 

: Pawan Insha

Avengers: EndgameDirectorJoe RussoSavours MarvelSpecial Thalihollywoodbollywood

loading...