main page

'एवेंजर्सः एंडगेम' का क्लाइमैक्स देख लड़की की बिगड़ी हालत, करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Updated 26 April, 2019 05:47:39 PM

मोस्ट अवेटड फिल्म ''एवेंजर्सः एंडगेम'' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दर्शकों में इसका अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग में लगभग 25 लाख टिकटों की बिक्री ने दिखा दिया कि फिल्म को लेकर कितना क्रेज है। ''एवेंजर्सः एंडगेम'' की खासियत मारवल के सारे सुपरहीरो

मुंबई: मोस्ट अवेटड फिल्म 'एवेंजर्सः एंडगेम' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दर्शकों में इसका अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग में लगभग 25 लाख टिकटों की बिक्री ने दिखा दिया कि फिल्म को लेकर कितना क्रेज है। 'एवेंजर्सः एंडगेम' की खासियत मारवल के सारे सुपरहीरो एक जगह और अपने अस्तित्व के लिए लड़ते नजर आ रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो सुपरहिट रहा।

Bollywood Tadka

फिल्म की शॉकिंग एंडीन्ग को देखने के बाद लोग अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे। वहीं फिल्म को लेकर एक ऐसा किस्सा सामने आया है, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल,चाइना के झेजियांग शहर की 21 साल की कॉलेज स्टूडेंट अपने दोस्तों के साथ एवेन्जर्स एंडगेम देखने पहुंची। फिल्म के शुरू से लेकर आखिर तक, ये लड़की लगातार 3 घंटे तक रोई। मूवी देखने के बाद वह इतना रोई कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। sn.people के मुताबिक, एवेंजर्स एंडगेम मूवी  के ट्विस्ट और क्लाइमैक्स को देख ये फैन अपने इमोशन्स को काबू में नहीं कर पाई। इतना रोई कि इसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी और तुंरत इसे अस्पताल ले जाया गया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ये एवेंजर फैन रोते-रोते सिनेमा हॉल से बाहर निकली। अचानक इसे सीने में दर्द औरे सांस लेने में दिक्कत होने लगी। मामले को सीरियस होते देख साथ में आए दोस्तों ने फटाफट एम्बुलेंस बुलवाई और इसे अस्पताल ले गए। अस्पताल में इस लड़की को ऑक्सीजन मास्क लगाया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद कहा कि ज्यादा रोने की वजह से ये हाइपरवेन्टिलेशन की शिकार हुई। रात भर अस्पताल में रहने के बाद अब ये एवेंजर फैन बिल्कुल ठीक है।


Bollywood Tadka

: Konika

avengers endgamemarvel studiosstudentHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...